जयपुर पुलिस ने दबोचा शातिर चोर, पलक झपकते ही करता था चैन स्नैचिंग

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने जयपुर में करीब आठ से ज्यादा चेन लूटने की घटना कबूल की है,आरोपी का साथी मौके से फरार हो गया।
शातिर चेन लुटेरा
शातिर चेन लुटेरा

जयपुर में चेन स्नैचरों की वारदात लगातार बढ़ती जा रही है, तो वही जयपुर पुलिस के सामने भी एक बड़ा चैलेंज है की इन पर लगाम कैसे लगाई जाये और कैसे इन बदमाशों को पकड़ा जाये।

गौरतलब है की राजधानी जयपुर में बड़े पैमाने पर चेन लूटने की वारदातें सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में विद्याधर नगर थाना पुलिस की मुस्तैदी से राजधानी में एक शातिर चेन लुटेरा पुलिस के हत्थे चढ़ गया। यह घटना उस वक्त हुई जब विद्याधर नगर इलाके में बियानी कॉलेज रसोई रेस्टोरेंट के पास राह चलती महिला पूजा सोनी से बाइक सवार दो बदमाशों ने चेन लूट ली। एक बदमाश बाइक पर बैठा हुआ था।

पलक - झपकते ही मार लेते झपट्टा
पलक - झपकते ही मार लेते झपट्टा

आरोपी का दूसरा साथी पुलिस की पकड़ में नहीं आया

दूसरा महिला के गले पर झपट्टा मारकर चेन लूटकर भागने लगा। चेन लूटते ही महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया और आरोपी के पीछे भागने लगी। आरोपी ने अपनी जुराब से एक चाकू दिखाकर महिला को डराया। जिस समय यह घटना हुई उस वक्त विद्याधर नगर थाना पुलिस की टीम पैदल गश्त पर थी। महिला के चिल्लाने चीखने और शोरगुल की आवाज सुनकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची उस वक्त आरोपी भाग रहा था।

आरोपी को भागते देख पुलिस ने भी उनका पीछा किया। करीब आधा किलोमीटर दूर तक पुलिस ने आरोपी शातिर चेन लुटेरे का पीछा किया। जैसे आरोपी दीवार कूदकर भागने लगा पुलिस ने झपट्टा मारकर उसे दबोच लिया। इस दौरान आरोपी के पैर में फैक्चर हो गया। हालांकि आरोपी का दूसरा साथी पुलिस की पकड़ में नहीं आया। पुलिस आरोपी को पकड़कर विद्याधर नगर थाने लाई और उस से लूटी गई चेन बरामद कर ली।

logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com