जयपुर पुलिस की निर्भया स्क्वॉड टीम ने मनचले को सिखाया सबक, महिला गरिमा हेल्पलाइन पर फोन कर दी शिकायत

कोचिंग सेंटर से कुछ दूरी पर उन दोनों में कुछ कहासुनी हो रही थी। निर्भया वहां पर गई और अपना परिचय देते हुए कहासुनी का कारण पूछा तो लड़की घबराती हुई बोली मैडम यह लड़का रोज मेरा पीछा करता है और आज भी कर रहा है मैं इससे काफी परेशान हूं
जयपुर पुलिस की  निर्भया स्क्वॉड टीम ने मनचले को सिखाया सबक, महिला गरिमा हेल्पलाइन पर फोन कर दी शिकायत

कोचिंग में पढ़ने जाने वाली लड़की का पीछा करना मनचले को भारी पड़ गया, लडकी की शिकायत पर निर्भया पुलिस टीम ने मनचले को गिरफ्तार करवाकर उसे सबक सिखाया।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त कैलाश चंद्र बिश्नोई ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त एवं निर्भया स्क्वॉड की नोडल अधिकारी सुनीता मीणा के नेतृत्व में चलाए जा रहे ऑपरेशन सेफर सिटी सेफर स्ट्रीट अभियान के तहत सादा वर्दी में तैनात सन्तोष हैड कानि और सरिता महिला कॉन्स्टेबल मय टीम के मनचलों एवं असामाजिक तत्वों पर निगरानी रखते हुए जब शास्त्री नगर इलाके से गुजर रही थी तब एक परेशान लड़की ने जानकारी देते हुए बताया जब वो कोचिंग जाती है तो एक लड़का रोज उसका पीछा करता है वह घूरता है और अश्लील इशारे करता है। मना करने के बावजूद भी वह पीछा नहीं छोड़ रहा है। उसने निर्भया पुलिस को बताया वह अभी भी पीछा कर रहा है ।अब कोचिंग की छुट्टी होगी तो वह घर जाते समय भी पीछा करेगा।

हेल्पलाइन नंबर को मोबाइल फ़ोन में रखे सेव अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सुनीता मीणा ने बताया अगर इस तरह कोई भी आपको परेशान करें तो आप तुरंत 100,112,1090 महिला गरिमा हेल्पलाइन पर फोन करके निर्भया स्क्वॉड को बुला सकते हैं या फिर 8764868200,7300363636 व्हाट्सएप हेल्पलाइन पर मैसेज भी कर सकते हैं।

निर्भया स्क्वाड ने उसका पता लिया और उसके बताए पते पर पहुंची, उसवक्त कोचिंग की छुट्टी हो चुकी थी उसके कोचिंग सेंटर से कुछ दूरी पर उन दोनों में कुछ कहासुनी हो रही थी। निर्भया वहां पर गई और अपना परिचय देते हुए कहासुनी का कारण पूछा तो लड़की घबराती हुई बोली मैडम यह लड़का रोज मेरा पीछा करता है और आज भी कर रहा है मैं इससे काफी परेशान हूं।

निर्भया उनको लेकर पुलिस थाना करणी विहार गई। पुलिस के सामने लड़का लड़की को धमकाने लगा और लड़ने पर उतारू हो गया। इस पर हर्षित सिंह राठौड़ को करणी विहार थाने में गिरफ्तार करवाया ।

logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com