जयपुर : हत्या के आरोप में आजीवन कैद की सजा काट रहा बंदी सांगानेर जेल से भागा, पिछले 10 दिन में दूसरा बंदी हुआ फरार

बंदी नारायण बासवाडा के अलैना का रहने वाला है, पिछले लम्बे समय से वह सांगानेर ओपन जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है।
 इससे पहले 3 सितम्बर को भी सांगानेर ओपन जेल से आजीवन कारावास की सजा काट रहा बंदी नरपत सिंह फरार हो गया था।
इससे पहले 3 सितम्बर को भी सांगानेर ओपन जेल से आजीवन कारावास की सजा काट रहा बंदी नरपत सिंह फरार हो गया था।

राजधानी जयपुर में जेल से एक बंदी के भागने का मामला सामने आया है। कारावास से बंदियों के भागने का यह दूसरा मामला सामने आ रहा है। वही इस मामले के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी कई सवाल खड़े हो रहे है। यह बंदी जयपुर के सांगानेर जेल से फरार हुआ है। फरार बंदी आजीवन कारावास की सजा काट रहा था। पिछले 10 दिन में ओपन जेल से भागने वाला यह दूसरा बंदी है। मालपुरा गेट थाने में फरार बंदी की तलाश के लिए रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। पुलिस दोनों फरार बंदियों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि सांगानेर ओपन जेल के प्रहरी दयाराम गुर्जर ने बुधवार रात मामला दर्ज करवाया है। सांगानेर ओपन जेल में बंदी नारायण पुत्र भूरजी फरार हो गया। बंदी नारायण बासवाडा के अलैना का रहने वाला है। पिछले लम्बे समय से वह सांगानेर ओपन जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। 13 सितम्बर को बंदी नरपत सिंह जेल से बाहर कमाने गया था। देर शाम तक वापस जेल नहीं लौटा।

 13 सितम्बर को बंदी नरपत सिंह जेल से बाहर कमाने गया था। देर शाम तक वापस जेल नहीं लौटा
13 सितम्बर को बंदी नरपत सिंह जेल से बाहर कमाने गया था। देर शाम तक वापस जेल नहीं लौटा

बंदी को कॉल किया तो मोबाइल आया स्विच ऑफ

शाम को जेल में रोल कॉल में मौजूद नहीं होने पर उसकी ढूंढा गया। उसको कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की तो उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ मिला। अन्य बंदियों से जानकारी के साथ ही जेल के आसपास बंदी नारायण की तलाश की गई, लेकिन उसका पता नहीं लगा। जेल प्रभारी ने इसकी जानकारी जयपुर सेंट्रल जेल अधीक्षक राकेश मोहन को दी। बंदी के फरार होने पर मालपुरा गेट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। इससे पहले 3 सितम्बर को भी सांगानेर ओपन जेल से आजीवन कारावास की सजा काट रहा बंदी नरपत सिंह फरार हो गया था। फरार दोनों बंदियों की मालपुरा गेट थाना पुलिस तलाश कर रही है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com