jaipur: शादी का वादा कर करता रहा दुष्कर्म, बेटी के जन्म के बाद छोड़ा

शादी करने की कहकर उसे लिव-इन-रिलशनशिप में रख लिया, शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा जब पीड़िता आरोपी के परिजनों से उसकी शिकायत की तो वो ठहाके लगाकर हंसने लगे
jaipur: शादी का वादा कर करता रहा दुष्कर्म, बेटी के जन्म के बाद छोड़ा

राजधानी जयपुर में शादी का वादा कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी 6 सालो तक पीड़िता से झूठे वादे कर दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया की इस संबंध के दौरान उसके एक बेटी भी हुई और जब युवती ने आरोपी पर शादी का दबाव डाला तो वो दूसरी बीवी लेकर घर आया हालांकि, जब पीड़िता आरोपी के परिजनों से उसकी शिकायत की तो वो ठहाके लगाकर हंसने लगे...

6 साल की बेटी हो जाने पर आरोपी शंकर पर शादी का दबाव बनाया

SHO दिगपाल सिंह ने कहा लुनियावास निवासी 32 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। करीब 10 साल पहले वह जगतपुरा में अपने भाई के साथ रहती थी। भाई की दुकान पर आरोपी शंकर का आना-जाना था। भाई से दोस्ती कर आरोपी शंकर घर पर भी आने-जाने लगा। घर में अकेल पाकर आरोपी ने जबरन उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर भाई को जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद शादी करने का वादा किया।

शादी करने की कहकर उसे लिव-इन-रिलशनशिप में रख लिया। शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। लगातार देहशोषण के दौरान एक बेटी का जन्म भी हो गया। दबाव बनाने पर जल्द शादी करने का आश्वासन देता। 6 साल की बेटी हो जाने पर आरोपी शंकर पर शादी का दबाव बनाया। पता चला कि उसने किसी ओर महिला को रख रखा है। विरोध करने पर उससे मारपीट कर छोड़ दिया। जिसके बाद पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।