जयपुर: तमंचे की नोक पर लूट की वारदात को दिया अंजाम,फायरिंग में दो घायल

लूट और फायरिंग की घटना से इलाके में दहशत फैल गई, घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और घटना को लेकर रोष जताया।
लहूलुहान परिवार के लोग
लहूलुहान परिवार के लोग

राजधानी जयपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। बदमाशों ने कानून व्यवस्था को तार - तार करते हुए मानो पुलिस को सीधा चैलेंज किया हो।।

जयपुर में पावटा कस्बे के सब्जी मंडी कॉलोनी में बुधवार अलसुबह कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान परिजनों के जागने होने पर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई घायलों को गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया गया है। लूट और फायरिंग की घटना से इलाके में दहशत फैल गई। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और घटना को लेकर रोष जताया।

बदमाश फरार
बदमाश फरार

गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे मामले की की जानकारी की पुलिस को दी

जानकारी के मुताबिक अलसुबह करीब 3 बजे 4 बदमाश पावटा के सब्जी मंडी स्थित संतोष महाजन के मकान में घुस गए। इनमें से 2 बदमाश अंदर और 2 बदमाश घर के बाहर खड़े हो गए इस दौरान मकान में सो रहा संतोष जाग गया। संतोष ने बदमाशों को देखकर पकड़ने की कोशिश की. बदमाश और युवक के बीच हाथापाई हो गई। शोर सुनकर महिला भी वहां पहुंच गई और बीच-बचाव का प्रयास किया। इस दौरान बाहर खड़े बदमाश भी अंदर आ गए और उन्होंने फायरिंग कर दी। इसके बाद बदमाश फरार हो गए शोर और गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे मामले की की जानकारी की पुलिस को दी।

जयपुर ग्रामीण एसपी मनीष अग्रवाल मौके पर पहुंचे।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना में घायल दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां से चिकित्सकों ने दोनों को जयपुर रेफर कर दिया पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पिछले कुछ दिनों में विराटनगर, जमवारामगढ़ और दौसा जिले में एक गैंग सक्रिय है, जो इस प्रकार की घटना को अंजाम देती है। अंदेशा जताया जा रहा है कि यह घटना भी उसी गैंग के सदस्यों की ओर से की गई है। फिलहाल पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए क्षेत्र के नाकाबंदी करवाई है और पुलिस टीम भी गठित की है। पुलिस आस-पास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है। वहीं आक्रोशित ग्रामीण पावटा के घंटाघर चौक पर घटना के विरोध में धरना दिया। फ़िलहाल मामले में अनुसंधान जारी है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com