जयपुर: व्यापारी के घर इनकम टैक्स अफसर बनकर घुसे बदमाश,60 लाख रुपए नकद और डेढ़ किलो सोने के जेवरात लेकर हुए फरार

घर में घुसते ही महिलाओं को बंधक बना लिया, उसके बाद घर के सभी सदस्यों के मोबाइल अपने पास रख लिए। हथियार के बल पर महिलाओं की ज्वेलरी उतरवा ली।
घटना की जानकरी व्यापारी सत्यनारायण तांबी ने पुलिस को दी
घटना की जानकरी व्यापारी सत्यनारायण तांबी ने पुलिस को दी

जयपुर में इनकम टैक्स अफसर बनकर बदमाशों ने राजधानी में बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया। आटा व्यापारी के घर में 5 बदमाशों ने 60 लाख कैश और डेढ़ किलो सोना लूटकर ले गए। बदमाशों ने हथियार के बल पर परिवार को सवा घंटे तक बंधक बनाकर रखा। मामला शहर के गलतागेट थाना इलाके का बुधवार देर रात का है। मामले में फ़िलहाल 12 घंटे बाद भी डकैतों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे है संदिग्ध बदमाश, फुटेज के आधार पर संदिग्धों की तलाश कर रही है गलता गेट पुलिस।

वही पीड़ित व्यापारी सत्यनारायण तांबी ने बताया कि बदमाश बुधवार देर शाम 7:30 बजे घर में घुसे। बदमाशों ने खुद को इनकम टैक्स ऑफिसर बताया। घर में घुसते ही महिलाओं को बंधक बना लिया। उसके बाद घर के सभी सदस्यों के मोबाइल अपने पास रख लिए। हथियार के बल पर महिलाओं की ज्वेलरी उतरवा ली।

लूट के बाद जांच करते अधिकारी
लूट के बाद जांच करते अधिकारी

​​बदमाशों ने सरियों से तोड़े घर के लॉकर

घर में रखे 60 लाख रुपए कैश और करीब डेढ़ किलो सोने के आभूषण लूटकर ले गए। बदमाशों के जाने के बाद महिलाओं ने जैसे-तैसे सूचना दी। जानकारी मिलने पर डीसीपी नॉर्थ और स्पेशल की टीम मौके पर पहुंची। घटना की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया।

बदमाशों ने पहले महिलाओं को चाकू और बंदूक दिखाकर धमकाया। महिला रितु तांबी ने बताया कि बदमाशों ने बड़े-बड़े सरियों से लॉकर और अलमारी के ताले तोड़े। परिवार के सदस्य कुछ न कर पाए, इसलिए बदमाशों ने पहले ही उनके मोबाइल लेकर एक बैग में डाल दिए थे। एकाएक हुई इस वारदात से पूरा परिवार सदमे है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com