जयपुर: युवक ने GNM की डिग्री देने के बहाने युवती को होटल में बुलाया,नशीली Drink पिलाकर 2 दिन किया Rape

होटल के रूम में आरोपी ने उसके डॉक्यूमेंट चैक कर 15 हजार रुपए ले लिए। नशीला पदार्थ मिली कोल्डड्रिंक ऑफर की। कोल्डड्रिंक पीने से बेहोशी छाने लगी। बेहोशी की हालत में आरोपी राहुल ने उसके साथ रेप किया
प्रतीकात्मक चित्र
प्रतीकात्मक चित्र

राजधानी जयपुर में अलवर के रहने वाले राहुल मीणा नामक युवक ने जयपुर की रहने वाली युवती से लगातार कई बार दुष्कर्म किया। दरअसल पीड़िता को राहुल 2 - 3 महीने पहले मिला और GNM की डिग्री दिलाने के बहाने अपने झांसे में ले लिया और दुष्कर्म कर अश्लील फोटो - वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी राहुल की पीड़िता पर प्रताड़ना इतनी बढ़ गयी की रोजाना युवती से रुपयों की डिमांड करने लगा। परेशान होकर पीड़िता ने बजाज नगर थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल करवाकर आरोपी की तलाश शुरू की।

प्रतीकात्मक चित्र
प्रतीकात्मक चित्र

SHO शीशराम मीणा ने दुष्कर्म मामले में जानकारी दी

आम्रपाली सर्किल वैशाली नगर निवासी 24 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। इस साल M.COM पास करने के दौरान उसकी मुलाकात राहुल नाम के युवक से हुई। बातचीत के दौरान उसने खुद को मेडिकल डिपार्टमेंट में होना बताया था। मेडिकल कॉलेजों में उसके अच्छे संबंध होने की झांसा दिया था। GNM की डिग्री के लिए राहुल से कॉन्टैक्ट किया। आरोपी राहुल ने उसे 15 हजार रुपए में GNM की डिग्री दिलाने की कहा।

डॉक्यूमेंट और पैसे देने के बहाने बुलाया

बातों में आने पर डॉक्यूमेंट और 15 हजार रुपए लेकर टोंक फाटक स्थित होटल डायमण्ड में बुलाया। 13 जुलाई की शाम करीब 7:30 बजे वह होटल पहुंची। होटल के रूम में आरोपी ने उसके डॉक्यूमेंट चैक कर 15 हजार रुपए ले लिए। नशीला पदार्थ मिली कोल्डड्रिंक ऑफर की। कोल्डड्रिंक पीने से बेहोशी छाने लगी। बेहोशी की हालत में आरोपी राहुल ने उसके साथ रेप किया। दुष्कर्म के दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो-वीडियो भी अपने मोबाइल में खींच लिए। होश आने पर विरोध करने पर अश्लील फोटो-वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर चुप करवा दिया।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com