जयपुर : युवक का अपहरण कर मारपीट की, बदमाश जब शराब के नशे में बदहवास हुए तो सुबह 5 बजे चंगुल से भागा युवक

बदमाशों ने एक पम्प पर जाकर गाड़ी में डीजल भी डलवाया। जिसके बाद ये बदमाश जंगल की ओर गाड़ी को लेकर गए। जहां पर बदमाशों ने देवेन्द्र के साथ पहले मारपीट की फिर उसका वीडियो बनाया।
 प्रताप नगर थाना
प्रताप नगर थाना

राजधानी जयपुर के प्रताप नगर थाना इलाके में युवक का अपहरण कर मारपीट करने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने कैंब चालक को उसी की कार में बंधक बनाकर पटक दिया। और देर रात मारपीट करते रहे है पूरी बॉडी पर घाव ही घाव होगये पुलिस ने मेडिकल कराकर जाँच शुरू कर दी है।

पीड़ित देवेन्द्र
पीड़ित देवेन्द्र

मामला 7 नवम्बर रात 10 बजे प्रताप नगर थाना सर्किल के हनुमान होटल के सामने का हैं। वही देवेन्द्र ने बताया कि वह होटल के बाहर कार में बैठा था, पीछे से एक ब्रिजा कार बिना नंबर प्लेट की आई तथा कार से 2 लोग उतरे और उन्होंने उसे बंधक बनाकर कार में कैद कर लिया। बदमाशों ने कार में मीणा के हाथ पैर बांध कर पटक दिया। इन बदमाशों ने आगे जाकर रास्ते में अलग-अलग जगह से 3 लोग और कार में बैठ लिए। फिर मारपीट की और धमकाते रहे। परिवार को cal किया और कहा कि अगर इस की जान चाहते हो तो एक लाख रुपए दो। परिवार ने डरकर 10 हजार रुपए देवेन्द्र के नम्बर पर फोन पे कर दिए। जिसके बाद बदमाशों ने सीट के नीचे दबाकर देवेन्द्र से मारपीट कर उससे एटीएम नम्बर मांगा। दो लोगों ने देवेन्द्र को गाड़ी में पकड़े रखा दो ने एटीएम में जाकर पैसा निकाला। जिसके बाद बदमाशों ने एक पम्प पर जाकर गाड़ी में डीजल भी डलवाया। जिसके बाद ये बदमाश जंगल की ओर गाड़ी को लेकर गए। जहां पर बदमाशों ने देवेन्द्र के साथ पहले मारपीट की फिर उसका वीडियो बनाया। शराब ज्यादा पीने के कारण सभी बदमाश वहीं पर सो गए। जिसके बाद देवेन्द्र ने चुपके से अपने बंधे हुए हाथ खोल कर कार की चाबी ली और कार में जाकर बैठ गया। एक बदमाश को इस दौरान होश आया तो वह उसे पकड़ने दौड़ा लेकिन देवेन्द्र कार लेकर इस दौरान वहां से भाग गया।

मामले में प्रताप नगर थाना अधिकारी भजन लाल ने जानकारी दी

पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल कराया है। बदमशों की तलाश में दबिश दी जा रही है। घटना की गम्भीरता को देखते हुए बदमाशों के मोबाइल लोकेशन और पीड़ित के मोबाइल लोकेशन की जांच की जा रही हैं। सीडीआर के माध्यम से बदमाशों के नम्बरों की जानकारी जुटाई जा रही हैं। बदमाशों ने जिस पम्प और एटीएम का यूज किया हैं वहां से सीसीटीवी मंगवाने के प्रयास हो रहै हैं।

Since independence
hindi.sinceindependence.com