Jaipur: चोरों के निशाने पर राजनेता,सांसद हनुमान बेनीवाल और RLP विधायक इंद्रा बावरी के साथ चोरी की वारदात

पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाला रही है, वही जिले की स्पेशल सेल को भी इसमें लगाया गया है
राजनेता के घर सेफ नहीं तो आमजन की कैसे सुरक्षा करेगी पुलिस
राजनेता के घर सेफ नहीं तो आमजन की कैसे सुरक्षा करेगी पुलिस

राजधानी जयपुर में चोरों ने अब राजनेताओं को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। पहले विधायक इंद्रा देवी का गाड़ी से पर्स चोरी हुआ और अब RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल के जयपुर स्थित आवास पर चोरी की घटना सामने आयी है।

घटना की बात करे तो मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बुधवार शाम जयपुर के छोटी चौपड़ में शॉपिंग करने आईं थीं। इस दौरान उनकी पार्क की हुई कार की पिछली सीट से उनका बैग अज्ञात चोर उठा ले गए। इस संबंध में विधायक ने गुरुवार को कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है।

साथ कीमती तोहफे भी अपने साथ ले गए
साथ कीमती तोहफे भी अपने साथ ले गए

डेढ़ लाख रुपए,सोने के चार कंगन,4 अंगूठियां, चांदी के सिक्के, एंटीक वस्तुएं, चोरी

वही चोर सांसद के घर से कई बेशकिमती सामान समेत कैश और सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए। इधर, सांसद बेनीवाल ने ट्वीट कर इस घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद शुक्रवार सुबह जालूपुरा थाने में एफआइआर भी दर्ज करवाई गई है।

हनुमान बेनीवाल ने जालूपुरा थाना पुलिस को रिपोर्ट दी है कि उनके घर से कीमती एंटीक वस्तुएं,जेवरात और नगदी चोरी हुई हैं। ए बेनीवाल ने रिपोर्ट में बताया कि चोर घर की आलमारी तोड़ कर डेढ़ लाख रुपए,सोने के चार कंगन,4 अंगूठियां, चांदी के सिक्के, एंटीक वस्तुएं, रसोई और किचन में लगे हुए नल और रजाई-कम्बल तक चोरी कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जालूपुरा सीआई अनिल जैमन ने बताया कि घटना की कल घटना की जानकारी मिलने पर टीम को मौके पर भेजा। इलाके में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा हैं। वही जिले की स्पेशल सेल को भी इस में लगाया गया हैं। जल्द बदमाश पकड़े जाएंगे।

logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com