जयपुर: सड़क हादसे में 2 युवकों की दर्दनाक मौत,लापरवाह चालकों पर एक्शन नहीं

मृतक के मित्र को पुलिस की मदद से जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है
मृतक नरेश की बाइक
मृतक नरेश की बाइक

राजधानी जयपुर के बस्सी में ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मारी, हादसे में एक बाइक सवार की मौत होगयी।

तूंगा थाना क्षेत्र में इस दर्दनाक सड़क हादसे के बाद आस -पास के लोगो में काफी रोष है । हादसे में जख्मी मृतक के मित्र को पुलिस की मदद से जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए अस्पताल पंहुचा दिया है। वही पुलिस के द्वारा मोके से टैक्टर को जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

वही घटना की जानकरी देते हुए पुलिस ने बताया की मृतक नरेश बाइक से अपने मित्र के साथ बांसखो जा रहा था। तभी टैक्टर ने चालक नरेश को टक्कर मार दी जिससे नरेश की मोके पर ही मौत होगयी। फ़िलहाल मामले में पुलिस अनुसंधान कर रही है।

वही: गोनेर रोड पर तेज रफ्तार पानी के टैंकर की चपेट में आने से 25 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। ड्राइवर तेज रफ्तार में पानी के टैंकर को चला रहा था। मुख्य मार्ग के पास बाइक पर बैठे 25 वर्षीय युवक पर टैंकर चढ़ गया। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक मीठा लाल मीणा: जयपुर गोनेर रोड एक्सीडेंट
मृतक मीठा लाल मीणा: जयपुर गोनेर रोड एक्सीडेंट

रामनगरिया एसएचओ राजेश शर्मा ने कहा कि पीड़ित की पहचान दौसा जिले के मूल निवासी मीठा लाल मीणा के रूप में हुई है। मीठा लाल मीणा जयपुर में एक ठेकेदार के साथ काम करके जीवन यापन कर रहा था। वह रेलवे भर्ती परीक्षा की तैयारी के लिए जयपुर में आया था। मीणा लाल ने परिवार को आर्थित मदद देने के लिए एक ठेकेदार के साथ काम करने लग गया। घटना के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया। उसकी पहचान नहीं हो सकी। आरोपी को पड़ने के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं। हादसे की जानकारी मिलने पर परिजन जयपुरिया अस्पताल पहुंचे। एक दोस्त ने बताया कि मीठा लाल बहुत मेहनती युवक था जयपुर रह कर वह कॉम्पिटिशन की तैयार कर रहा था। परिवार के लोगों को पैसों की परेशानी न हो इस लिए उसने यहां पर एक ठेकेदार के साथ काम करने लगा था। घटना की जानकारी मिलने पर पूरा परिवार टूट गया हैं।

Since independence
hindi.sinceindependence.com