Jaipur : प्रॉपर्टी हड़पने के लिए पत्नी ने पति को दिया Slow Poison,NRI पति ने FIR में किये कई चौंकाने वाले खुलासे

डॉक्टर्स की रिपोर्ट के बाद एनआईआर ने अपनी एफआईआर में इसका खुलासा किया,उसे किस तरह से जहर दिया जा रहा था।
जयपुर; मोती डूंगरी पुलिस स्टेशन
जयपुर; मोती डूंगरी पुलिस स्टेशन

राजधानी जयपुर में पति की प्रॉपर्टी हड़पने के लिए पत्नी ने साम,दाम दंड, भेद की निति अपनाई हर तरीके से पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने के परपंच रचे, सीधा वॉर ना करके पत्नी ने पति को स्लो पाइजन देना शुरू किया। तांत्रिक बाबाओं का साहरा लिया। NRI पति को डरा धमकाकर जबरन विदेश भेजा ताकि जयपुर में अपने काले कारनामो को अंजाम दे सके।

मामला पहले सीआईआडी क्राइम ब्रांच पहुंचा और उसके बाद जयपुर शहर के मोती डूंगरी थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। पत्नी और उसका सहयोग करने वाले सर्वेंट, ड्राइवर और अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस ने हत्या के प्रयास , ठगी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिए हैं। आरोपियों से पूछताछ की तैयारी की जा रही है। डॉक्टर्स की रिपोर्ट के बाद एनआईआर ने अपनी एफआईआर में इसका खुलासा किया,उसे किस तरह से जहर दिया जा रहा था। अब पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

प्रतीकात्मक चित्र
प्रतीकात्मक चित्र
गुलाब की पत्तियों का पाउडर और भभूत दी पत्नी ने, कहा दूध मे लेते रहना केस दर्ज कराने वाले नितिन कुमार ने पुलिस को बताया कि वे एक एनआरआई हैं। शादी करीब 16 साल पहले हुई है और पंद्रह साल का बेटा है। नितिन ने पुलिस को बताया कि वे कुछ समय से पत्नी और घर में रहने वाले सर्वेंट और अन्य लोगों के हावभाव से कुछ चिंतित थे। जब भी जयपुर आते तो पत्नी कहती आप पर मौत का साया मंडरा रहा है, आप जल्दी वापस चले जाओ। नितिन ने पुलिस को बताया कि पत्नी ने कई बाबा और तांत्रिकों के साथ मिलकर यह साजिश रची। उसने बताया कि काल सर्प दोष का साया है। उसके बाद घर में तांत्रिक पूजा कराई गई । उसके बाद गुलाब की पत्तियों का पाउडर बनाया और उसमें भभूत मिलाई गई

डॉ. को दिखाया तो पता चला की लंबे समय से वह स्लो poison ले रहा है

नितिन ने पुलिस को बताया कि पत्नी ने ऐसी साजिश रची की वह डर गया। उसने घर में कई जगहों पर, बैड पर, कमरों में सांप दिखाए विडियो कॉल कर और कहा कि आप वापस मत आना जयपुर नहीं तो आप मर जाओगे। पत्नी ने कहा कि जो भभूत दी है उसे रोज रात को दूध में मिलाकर पीना है। नितिन ने पुलिस को बताया कि जब भी घर वीडियो कॉल करता तो पत्नी और तांत्रिक हमेशा डरा देते। कुछ दिन पहले जब बिना बताए घर आया तो पता चला कि घर में विवाद चल रहे हैं। पत्नी अपने पुरुष साथी के साथ मस्त है। शहर में कई जगह पर प्लॉट हैं उनमें से कुछ को फर्जी तरीके से बेच दिया गया है। जयपुर में रहने के दौरान जब नितिन अचानक बीमार हो गए और अस्पताल पहुंचे तो चिकित्सकों ने जांच के बाद कहा कि आपकी हड्डियां और नसे खोखली हो रही हैं। आपको खाने लेड आर्सेनिक, सिलेनियम और अन्य घातक तरह के विष दिए जा रहे हैं। इनकी मात्रा शरीर में तय मानकों से कहीं ज्यादा है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो कुछ दिनों में मौत होना निश्चिित है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com