Jaipur: जहर से महिला की मौत, अनसुलझी गुत्थी को सुलझाने का प्रयास कर रही पुलिस

मृतका के पति का आरोप है कि गेहूं में रखने वाली दवाई (जहर) निकालकर बहू ने सब्जी में मिलाकर सास को दिया था, बहू ने अपने परिवार के साथ इसकी प्लानिंग की
Jaipur: जहर से महिला की मौत, अनसुलझी गुत्थी को सुलझाने का प्रयास कर रही पुलिस

राजधानी जयपुर में जहर देकर महिला की हत्या करने का मामला सामने आया है। लेकिन अभी तक गुत्थी सुलझ नहीं पायी है, की आखिर महिला को जहर दिया किसने। घर के सभी सदस्यों पर पुलिस की शक की सुई घूम रही है। घर में बहु,बेटा,ससुर, सभी से पुछताछ जारी है।

एक नजर मामले पर डाले तो...

मालवीय नगर थाने में मृतका के पति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। ससुर ने बहू सहित चार लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कराया है। मृतका के पति का आरोप है कि गेहूं में रखने वाली दवाई (जहर) निकालकर बहू ने सब्जी में मिलाकर सास को दिया था। बहू ने अपने परिवार के साथ इसकी प्लानिंग की। घर पर लगे CCTV फुटेज में बहू बगल के प्लाट में कुछ फेंकते हुए दिखाई भी दे रही है। अगस्त 2022 में हुई इस घटना की FSL रिपोर्ट 9 जनवरी 2023 को सामने आई है। मामले की जांच कर रहे मालवीय नगर थाने के एसएचओ ने बताया कि एफएसएल रिपोर्ट में भी जहर से मौत होना सामने आया है।

SHO हरिसिंह दूधवाल ने बताया कि मॉडल टाउन मालवीय नगर निवासी अशोक कुमार मीना(63) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वह भारतीय रेलवे से इंजीनियर के पद से रिटायर्ड हैं। अपनी पत्नी चन्द्रकला (60), बेटे राहुल कांवट (35) और बेटी वंदना कांवत (32) के साथ रहते थे। साल 2009 में बेटी वंदना की शादी हो गई। दो मंजिला मकान में दंपती बेटे राहुल के साथ रहने लगे। दिसम्बर 2017 में राहुल की शादी कठूमर अलवर निवासी सरोज (28) से हुई।

logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com