जयपुर: कुए में महिला का मिला शव, शव मिलने के 1 घंटे पहले पति ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। मृतका के पति द्वारा लापता की रिपोर्ट दर्ज कराने के 1 घंटे बाद ही मृतका के शव का कुए में पाया जाना कई तरह के संदेह पैदा कर रहा है।
प्रतीकात्मक चित्र
प्रतीकात्मक चित्र

जयपुर के कालवाड़ थाना क्षेत्र में महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। मामला देर रात 11 बजे का है, महिला का कुए में शव देख स्थानीय लोगो ने पुलिस को सूचित किया। वही जिस महिला का शव कुए से निकाला गया उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट एक घंटे पहले उसके पति ने दर्ज करवाई थी। फ़िलहाल पुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है।

प्रतीकात्मक चित्र
प्रतीकात्मक चित्र

कालवाड़ थाना अधिकारी पन्नालाल जांगिड़ ने दी जानकारी

कापरियावास गांव निवासी 28 वर्षीय सीता देवी सोमवार रात 10 बजे अचानक घर से लापता हो गई। जिसके बाद सीता देवी के पति ओमप्रकाश ने परिवार के सदस्यों के साथ कालवाड थाने पहुंच अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू करि ही थी कि एक घंटे बाद रात 11 बजे पुलिस कंट्रोल रूम पर ग्रामीणों ने गांव के पास एक कुएं में महिला का शव होने की सूचना दी।

सूचना पर सिविल डिफेंस टीम व पुलिस मौके पर पहुंची 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद 110 फीट गहरे कुएं में से महिला के शव को बाहर निकाला गया। शव को बाहर निकालने के बाद मृतका की शिनाख्त सीता देवी के रूप में की गई। इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। मृतका के पति द्वारा लापता की रिपोर्ट दर्ज कराने के 1 घंटे बाद ही मृतका के शव का कुए में पाया जाना कई तरह के संदेह पैदा कर रहा है। फिलहाल इस पूरे प्रकरण हत्या है या आत्महत्या इसका पुलिस अनुसंधान कर रही है । वहीं मृतका के पति ओमप्रकाश से भी पुलिस पूछताछ करने में जुटी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारण स्पष्ट हो सकेंगे।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com