जयपुर: 70 फीट गहरे कुएं में गिरा युवक,30 मिनट में सिविल डिफेंस ने रेस्क्यू कर निकाला बाहर

सुबह करीब 8 बजे वह सामान लेकर पैदल रघुनाथपुरा से जा रहा था। इसी दौरान खातियों की ढाणी में रोड के लेवल पर बिना मुंडर के 70 फीट गहरे सूखे कुएं में गिर गया
जयपुर: 70 फीट गहरे कुएं में गिरा युवक,30 मिनट में सिविल डिफेंस ने रेस्क्यू कर निकाला बाहर
सिविल डिफेंस टीम को बुलाकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया

राजधानी जयपुर के कानोता थाना इलाके में 70 फीट गहरे सूखे कुएं में युवक के गिरने की सुचना मिली मोके पर कानोता थाना पुलिस ने सिविल डिफेंस टीम को बुलाकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद सुरक्षित युवक को कुएं से बाहर निकाल लिया गया। युवक को मामूली चोटे आयी है पुलिस ने प्राथमिक उपचार के लिए नजदीकी हॉस्पिटल भेजा गया।

वही कानोता पुलिस ने बताया कि हादसे में जाहरा सवाई माधोपुर निवासी नरेश महावर (35) पुत्र मगन्य महावर चोटिल हो गया। सुबह करीब 8 बजे वह सामान लेकर पैदल रघुनाथपुरा से जा रहा था। इसी दौरान खातियों की ढाणी में रोड के लेवल पर बिना मुंडर के 70 फीट गहरे सूखे कुएं में गिर गया। चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर कुएं के पास पहुंचे।

आधे घंटे की मशक्कत कर नरेश को सुरक्षित बाहर निकाल लिया
आधे घंटे की मशक्कत कर नरेश को सुरक्षित बाहर निकाल लिया

कुएं में युवक के गिरे होने के पता चलने पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत सिविल डिफेंस टीम को बुलाया। सिविल डिफेंस टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर करीब आधे घंटे की मशक्कत कर नरेश को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। कुएं में गिरने से चोटिल होने के कारण उसे हॉस्पिटल भिजवाया गया। जहां उसको प्राथमिक उपचार के बाद छुटटी दे दी गयी।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com