कपूरथला : हत्या  से पहले का युवक का VIDEO आया सामने, मंदबुद्धि जैसी हरकतें कैमरे मे कैद

युवक का एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा

कपूरथला : हत्या से पहले का युवक का VIDEO आया सामने, मंदबुद्धि जैसी हरकतें कैमरे मे कैद

कपूरथला में गुरूद्वारे में बेअदबी के शक में पीट पीट कर मार दिये गए युवक का एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा , जिसे लेकर दावा किया जा रहा कि मारा गया युवक मंदबुद्घि था और गुरूद्वारे में बेअदबी नहीं बल्कि चोरी के इरादे से घुसा था

कपूरथला में गुरूद्वारे में बेअदबी के शक में पीट पीट कर मार दिये गए युवक का एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा , जिसे लेकर दावा किया जा रहा कि मारा गया युवक मंदबुद्घि था और गुरूद्वारे में बेअदबी नहीं बल्कि चोरी के इरादे से घुसा था । वीडियो में युवक की हरकते सामान्य नहीं लग रहीं । SSP ने वीडियो के संबन्ध में जांच कर कार्यवाई की बात कही है । वीडियो घटना से एक दिन पहले का यानी शनिवार का है ।

एसएसपी बोले- वीडियो मिल गया है, सुबह सीसीटीवी चेक करेंगे

कपूरथला के एसएसपी हर कमलप्रीत सिंह खाख ने बताया कि वीडियो उनके पास भी पहुंच गया है। पहली नजर में यह वीडियो उसी युवक का लग रहा है, जिसे निजामपुर गुरुद्वारे में मारा गया था। वीडियो को रिकॉर्ड में लाकर इसकी जांच की जाएगी। वीडियो शूट करने वालों से भी मदद ली जाएगी। पुलिस सुबह कांजली रोड पर लगे सीसीटीवी की भी जांच करेगी।

जब उससे पूछा गया कि क्या बने हो , तो वह शरमा गया और भाग गया।

इस वीडियो में महिला युवक से पूछती है कि क्या वह कृष्ण बन गया है? तो वह इधर-उधर देखता है और फिर शरमाते हुए उधर से आगे बढ़ता है। युवक के वेश और हाव-भाव से लग रहा है कि वह मंदबुद्धि है। ऐसा भी लगता है कि शायद वह ठीक से बोल भी नहीं पा रहा है।

शनिवार सुबह जिम के बाहर महिला ने बनाया वीडियो

युवक का यह वीडियो शनिवार को बनाया गया था। उस वक्त वह कपूरथला के बाहरी इलाके में कंजली रोड स्थित एक जिम के बाहर मौजूद थे। जिम में एक्सरसाइज करने आई एक महिला ने जिम संचालक की मौजूदगी में अपने मोबाइल से वीडियो शूट कर लिया। जिम के मालिक हरविंदर सिंह ने वीडियो की पुष्टि की। हरविंदर सिंह के मुताबिक वह देखने में मंदबुद्धि बच्चा लग रहा था और शनिवार सुबह करीब आठ बजे अपने जिम के पास घूम रहा था।

हरविंदर सिंह ने बताया कि रविवार की सुबह जब निजामपुरा गुरुद्वारे में बेअदबी के आरोप में पकड़े गए युवक की हत्या से पहले कमरे में पिटाई और पूछताछ करने का वीडियो सामने आया तो वह हैरान रह गया। उसने महिला को कॉल कर वीडियो के लिए बुलाया और पिटाई का वीडियो मिलाने पर उसे वही युवक मिला। इसके बाद उसने अपने द्वारा बनाए गए वीडियो को पुलिस अधिकारियों को भी भेज दिया।

Like and Follow us on : Twitter Facebook Instagram YouTube

<div class="paragraphs"><p>युवक का एक विडियो तेजी  से वायरल हो रहा</p></div>
BCCI ने ट्वीट किया टीम इंडिया के प्रैक्टिस का वीडियो , देखिए किस अंदाज में दिखे आपके चहेते खिलाड़ी

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com