Gangster Laurence Bishnoi - सलमान को मिले धमकी भरे पत्र में मेरा हाथ नहीं

पुलिस ने सलमान (Salman Khan) के घर के बाहर मिले धमकी भरे पत्र के बारे में बिश्नोई से कई सवाल किए। पुलिस ने बताया कि लारेंस बिश्नोई (Gangster Laurence Bishnoi) ने पूछताछ में कहा है कि सलमान को मिले धमकी भरे पत्र में उसका कोई हाथ नहीं है। उसे नहीं पता कि ये धमकी किसने दी है। इस बार उसका कोई हाथ नहीं है। दरअसल सलमान खान को...
Gangster Laurence Bishnoi - सलमान को मिले धमकी भरे पत्र में मेरा हाथ नहीं

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को धमकी देने के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गैगस्टर लारेंस बिश्नोई (Gangster Laurence Bishnoi) से पूछताछ की है। कथित तौर पर यह धमकी लारेंस बिश्नोई के नाम पर दी गई थी। पुलिस ने सलमान के घर के बाहर मिले धमकी भरे पत्र के बारे में बिश्नोई से कई सवाल किए।

पुलिस ने बताया कि लारेंस बिश्नोई ने पूछताछ में कहा है कि सलमान को मिले धमकी भरे पत्र में उसका कोई हाथ नहीं है। उसे नहीं पता कि ये धमकी किसने दी है। इस बार उसका कोई हाथ नहीं है।
दरअसल सलमान खान को मिलने वाले धमकी भरे पत्र में एलबी और जीबी लिखा है। जीबी का मतलब गोल्डी बराड़ और एलबी का मतलब लारेंस बिश्नोई नाम बताया जा रहा है। गैंगस्टर ने कहा कि गोल्डी की सलमान से कोई दुश्मनी नहीं है।

पुलिस को लॉरेंस के नाम पर शरारत की आशंका

दिल्ली पुलिस के अुनसार हो सकता है कि लारेंस बिश्नोई के नाम पर किसी ने शरारत की हो या फिर किसी दूसरे गैंग का काम हो सकता है। इससे पहले लारेंस बिश्नोई एक बार सलमान खान को मारने की कोशिश कर चुका है। इसलिए सबसे पहले शक उसी पर गया। फिलहाल धमकी मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है।

पत्र में लिखा था सलमान का हाल भी मूसेवाला जैसा होगा..

मुंबई में रविवार की सुबह मॉर्निंग वॉक के समय सलमान खान के पिता सलीम खान को एक अज्ञात शख्स का एक लेटर मिला था। लेटर में उन्हें और सलमान खान को जान से मारने की धमकी लिखी गई थी। लेटर में लिखा था कि सलमान खान का हाल भी मूसेवाला जैसा करेंगे। मामले की शिकायत सलमान के पिता ने पुलिस को दी। बांदा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेजे खंगाल रही है।

गौरतलब है कि हाल में ही पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मानसा जिले में लॉरेंस बिश्नोई की गैंग के शूटर्स ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड में भी लारेंस बिश्नोई का नाम सामने आ रहा है हालांकि वह अपना हाथ होने से इनकार किया है।

Gangster Laurence Bishnoi - सलमान को मिले धमकी भरे पत्र में मेरा हाथ नहीं
VIRAL VIDEO: सलमान को यहीं जोधपुर में मारेंगे... Lawrence Bishnoi ने पुलिस कस्टडी में सलमान को दी थी धमकी

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com