मॉब लिंचिंग: हरियाणा में बीएससी छात्र को पीट-पीटकर मार डाला, जल्द मौत न हो इसलिए बीच-बीच में पानी पिलाते रहे

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में पिछड़ी जाति के एक छात्र का बेरहमी से लाठी-डंडे बरसाने का वीडियो सामने आया है। हमले में घायल छात्र ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वायरल वीडियो में बदमाशों पर हमला करने के साथ ही बीच-बीच में छात्र को पानी देते भी नजर आ रहे हैं।
Photo | Dainik Bhaskar
Photo | Dainik Bhaskar

डेस्क न्यूज़- हरियाणा के महेंद्रगढ़ में पिछड़ी जाति के एक छात्र का बेरहमी से लाठी-डंडे बरसाने का वीडियो सामने आया है। हमले में घायल छात्र ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वायरल वीडियो में बदमाशों पर हमला करने के साथ ही बीच-बीच में छात्र को पानी देते भी नजर आ रहे हैं। घटना 9 अक्टूबर की है, लेकिन अब वीडियो सामने आया है। इस मामले में महेंद्रगढ़ पुलिस ने 6 नामजद समेत 6 से ज्यादा लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। एक आरोपी विक्की उर्फ ​​फुकरा को गिरफ्तार कर लिया गया है। कोर्ट ने उसे दो दिन के रिमांड पर भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ है कि गौरव की मौत का कारण बेरहमी से पिटाई करना था।

Photo | Dainik Bhaskar
Photo | Dainik Bhaskar

10 से ज्यादा लोगों ने रोककर लाढ़ी-डंडों से पीटा

महेंद्रगढ़ जिले के ग्राम बवाना निवासी 18 वर्षीय गौरव यादव 9 अक्टूबर की दोपहर महेंद्रगढ़ से बाइक से घर लौट रहा था। तभी रास्ते में गांव मालदा में नहले के पास रवि, कप्तान, अजय और मोहन समेत 10 से अधिक लोगों ने रोक लिया, और चारों तरफ से घेर लिया। एक आरोपी घटना का वीडियो बना रहा था, वहीं अन्य ने गौरव पर लाठियां बरसाना शुरू कर दिया। उसे बचाने के लिए एक शख्स आता है, जिसे आरोपी वहां से हटा देते है।

पानी पिला-पिल कर मारते रहे आरोपी

गौरव हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन आरोपी उस पर हमला करते रहे। कुछ देर इंतजार करने के बाद आरोपी ने गौरव को पानी पिलाया और फिर उसकी पिटाई शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि इसके बाद बदमाश उसे एक होटल के पीछे ले गए। यहां भी गौरव की बुरी तरह पिटाई की गई है। कुछ देर बाद आरोपी उसे बेहोश कर फरार हो गए। गौरव के परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां उसी दिन उसकी मौत हो गई।

गौरव का रवि से हुआ था झगड़ा

सूत्रों के अनुसार 15 सितंबर को इलाके में देवी जागरण का आयोजन किया जा रहा था। यहीं पर किसी बात को लेकर गौरव और रवि उर्फ ​​लंगड़ा के बीच कहासुनी हो गई थी। वायरल वीडियो में रवि को बेरहमी से पीटते और गाली देते भी नजर आ रहे हैं। पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए 3 अलग-अलग टीमों का गठन किया है। कुछ दिन पहले ऐसा ही एक वीडियो राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा के प्रेमपुरा में सामने आया था। उस वायरल वीडियो में भी हमलावर पीड़ित को बीच-बीच में पानी पिलाकर मारते दिख रहे थे।

Since independence
hindi.sinceindependence.com