लखबीर सिंह हत्याकांड: हत्या में शामिल थे 3 और निहंग, पुलिस रिमांड में चारों आरोपियों ने किया खुलासा

तीनों के नाम सरेंडर करने वाले चार निहंगों ने पूछताछ में पुलिस को बताया है। मंगलवार को पुलिस की टीम इन तीनों की तलाश में सिंघू बॉर्डर पर कई टेंटों में पहुंची, लेकिन वे नहीं मिले। इस बीच पुलिस ने उनके डेरे से आत्मसमर्पण करने वाले निहंग भगवंत सिंह और गोविंदप्रीत के कुछ और कपड़े भी बरामद किए हैं।
लखबीर सिंह हत्याकांड: हत्या में शामिल थे 3 और निहंग, पुलिस रिमांड में चारों आरोपियों ने किया खुलासा

डेस्क न्यूज़- हरियाणा के सोनीपत जिले के सिंघु बॉर्डर पर पिछले सप्ताह पंजाबी युवक लखबीर सिंह की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस तीन और लोगों की तलाश कर रही है। इन तीनों के नाम सरेंडर करने वाले चार निहंगों ने पूछताछ में पुलिस को बताया है। मंगलवार को पुलिस की टीम इन तीनों की तलाश में सिंघू बॉर्डर पर कई टेंटों में पहुंची, लेकिन वे नहीं मिले। इस बीच पुलिस ने उनके डेरे से आत्मसमर्पण करने वाले निहंग भगवंत सिंह और गोविंदप्रीत के कुछ और कपड़े भी बरामद किए हैं।

पुलिस सिंघू बॉर्डर पहुंची लेकिन आरोपी नही मिले

तीनों निहंग हैं और सिंघू बॉर्डर पर उनके साथ टेंट में रहते हैं। निहंगों ने पुलिस अधिकारियों को इन तीनों के नाम भी बताए लेकिन इसका खुलासा नहीं किया गया. इन तीनों को पकड़ने के लिए मंगलवार को कुंडली थाने की टीम सिंघू सीमा पर स्थित निहंगों के शिविर में पहुंची, लेकिन वहां तीनों नहीं मिले।

मंगलवार को पुलिस टीमों ने निहंगों के शिविर से बरामद भगवंत सिंह और गोविंदप्रीत के खून से सने कपड़े भी बरामद किए थे। पुलिस ने इन्हें सील कर फॉरेंसिक लैब में भेज दिया है। फोरेंसिक जांच में पता चलेगा कि कपड़ों पर खून लखबीर सिंह का है या नहीं? इसके अलावा हत्या में इस्तामाल दो तलवारे भी पुलिस ने बरामद कर ली है।

तलाश में जुटी पुलिस

सोनीपत के एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने कहा कि जांच में कई अहम तथ्य सामने आए हैं। जिन तीन लोगों के नाम सामने आए हैं, उनकी तलाश की जा रही है और वे जल्द ही पकड़ लिए जाएंगे। पुलिस ने चारों निहंगों को साथ लेकर कई जगह पहचान करायी है। पुलिस बारीकी से सबूत जुटा रही है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com