पत्नी से मारपीट, मौत : शराब के नशे में पीटा, रात को छोटी बहन के घर के बाहर छोड़ आया

जिले के बदनौर थाना क्षेत्र के एक गांव में पति ने शराब के नशे में पत्नी को इतनी बुरी तरह पीटा कि उसकी मौत हो गई। उसकी क्रूरता यहीं नहीं थमी। पति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाल दी।
पत्नी से मारपीट, मौत : शराब के नशे में पीटा, रात को छोटी बहन के घर के बाहर छोड़ आया
Image Credit: Right News India

जिले के बदनौर थाना क्षेत्र के एक गांव में पति ने शराब के नशे में पत्नी को इतनी बुरी तरह पीटा कि उसकी मौत हो गई। उसकी क्रूरता यहीं नहीं थमी। पति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाल दी। इसके बाद उसे छोटी बहन के घर के बाहर छोड़ गया। तबीयत बिगड़ने पर उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां शनिवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। शनिवार शाम को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाल दी नुकीली चीज

बदनौर थाना प्रभारी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि 18 अक्टूबर की शाम को थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी से शराब के नशे में झगड़ना शुरू कर दिया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। वह शराब के नशे में पत्नी को पीटता रहा और इसके बाद भी उसे संतुष्टि नहीं हुई तो उसने प्राइवेट पार्ट में कोई नुकीली चीज डाल दी। पिटाई के बाद पति पत्नी को छोटी बहन के घर के बाहर छोड़कर आ गया। महिला ने यह बात शर्म से किसी को नहीं बताई। देर रात जब उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तो उसने अपनी बहन को घटना के बारे में बताया। इसके बाद अगले दिन उसे अस्पताल ले जाया गया।

पांच दिनों तक चला पीड़िता का ईलाज

महिला का पांच दिनों तक इलाज चला और शनिवार सुबह उसकी मौत हो गई। वहीं, मायके पक्ष की ओर से थाने में तहरीर दी गई। पोस्टमॉर्टम में महिला के शरीर पर काफी छोटे घाव के निशान मिले हैं। इसके साथ ही गुप्तांगों में भी चोट के निशान हैं। आशंका जताई जा रही है कि विवाहिता के गुप्तांग पर किसी नुकीली चीज से वार किया गया है।

Image Credit: Patrika
Image Credit: Patrika

आरोपी पति है आदतन शराबी

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि आरोपी पति ट्रक ड्राइवर है और आदतन शराबी भी है। वह पहले भी शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ कई बार मारपीट कर चुका है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि विवाद की वजह क्या थी, इस बारे में पूछताछ की जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com