जयपुर में घर दिखाने के बहाने महिला से दुष्कर्म : कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म, साथ ही बना लिए अश्लील वीडियो

जयपुर में 36 साल की महिला से रेप का मामला सामने आया है। युवक ने महिला के अश्लील वीडियो और फोटो बना लिए और उन वीडियो के सहारे उस महिला को ब्लैकमेल करने लगा।
जयपुर में घर दिखाने के बहाने महिला से दुष्कर्म : कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म, साथ ही बना लिए अश्लील वीडियो
Image Credit: Zee News

जयपुर में 36 साल की महिला से रेप का मामला सामने आया है। युवक ने महिला के अश्लील वीडियो और फोटो बना लिए और उन वीडियो के सहारे उस महिला को ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी ने महिला से छह लाख रुपये के जेवर भी ले लिए। महिला ने सारी बात अपने पति को बताई। इसके बाद देर रात रामगंज पुलिस ने पति की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है।

नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म

रामगंज निवासी महिला ने बताया कि मई माह में उसकी मुलाकात अजगर नाम के व्यक्ति से से हुई थी। उन्हें मकान की तलाश थी। तब अजगर ने उसे घर दिखाने के लिए बुलाया। पीड़िता ने कहा की उसे घर दिखने के बहाने घर में ले गया और फिर उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलकर पीला दी। महिला बेहोश हो गई और उसका फायदा उठाकर अजगर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। होश आने पर जब पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

Image Credit: Amar Ujala
Image Credit: Amar Ujala

धमकी देकर लिए 6 लाख रुपये के गहने

अजगर ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर महिला को कई बार मिलने के लिए बुलाया। उसने एक महीने तक उसके साथ रेप किया। जब पीड़िता ने वीडियो डिलीट करने को कहा तो आरोपी ने उसे धमकी दी और उसके पास से 6 लाख रुपये के जेवर ले लिए। इसके बाद भी आरोपी ने उन्होंने अश्लील वीडियो नहीं हटाए। महिला ने अपने रुपए वापस मांगे तो उसे जान से मारने की धमकी दी। परेशान होकर महिला ने सारी बात अपने पति को बताई। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। पति – पत्नी ने रामगंज थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। और पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com