जयपुर में युवती से गैंगरेप : अस्पताल में काम करने वाले साथी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर किया अपहरण, फिर घर में बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

जयपुर के श्याम नगर थाना क्षेत्र से युवती के अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सोमवार को दुष्कर्म पीड़िता बदमाशों के चंगुल से छूटकर श्याम नगर थाने पहुंची। वहीं पूरी आपबीती सुनाई।
जयपुर में युवती से गैंगरेप : अस्पताल में काम करने वाले साथी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर किया अपहरण, फिर घर में बंधक बनाकर किया दुष्कर्म
Image Credit: TV9Bharatvarsh

जयपुर के श्याम नगर थाना क्षेत्र से युवती के अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सोमवार को दुष्कर्म पीड़िता बदमाशों के चंगुल से छूटकर श्याम नगर थाने पहुंची। वहीं पूरी आपबीती सुनाई। इसके बाद पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया। आरोपित की तलाश शुरू कर दी।

निजी अस्पताल में कार्यरत है पीड़िता

पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़की मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। वह पिछले कई सालों से अपने माता-पिता के साथ जयपुर में रहती है। वह एक निजी अस्पताल में सफाई का काम करती है। उनका आरोप है कि अस्पताल में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत एक कर्मचारी ने अपने दो दोस्तों के साथ श्याम नगर इलाके से उसका अपहरण कर लिया।

Image Credit: Humsamvet.com
Image Credit: Humsamvet.com

चार – पांच दिनों तक बंधक बनाकर रखा

अपहरण के बाद बदमाश उसे जयपुर के रिंग रोड के पास ले गए। वहां उसे चार-पांच दिनों तक एक घर में बंधक बनाकर रखा। वहां आरोपियों ने उसे नशीला पेय पिलाया। इसके बाद तीनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान वह किसी तरह बदमाशों के चंगुल से बच निकली। इधर-उधर भटकते हुए वह परिजनों के पास पहुंच गई। इसके बाद वह सोमवार को श्याम नगर थाने पहुंचीं। वहां आरोपी सहयोगी और उसके दो साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने मुख्य आरोपी का नाम लिया है। घटना की पुष्टि पीड़िता द्वारा की जाएगी।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com