पति ने नहीं पहनी थी पत्नी की मनपसंद शर्ट, पत्नी ने कर की आमहत्या: ऑफिस जाने से पहले हुआ था झगड़ा, फोन पर कहा- मुझे बात करनी है

कोटा के आरके पुरम थाना क्षेत्र में 23 वर्षीय विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक अंजलि सुमन कोटा के रामचंद्रपुरा की रहने वाली थी।
पति ने नहीं पहनी थी पत्नी की मनपसंद शर्ट, पत्नी ने कर की आमहत्या: ऑफिस जाने से पहले हुआ था झगड़ा, फोन पर कहा- मुझे बात करनी है
Image Credit: Dainik Bhaskar

कोटा के आरके पुरम थाना क्षेत्र में 23 वर्षीय विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक अंजलि सुमन कोटा के रामचंद्रपुरा की रहने वाली थी। उसकी शादी दो साल पहले मध्य प्रदेश के मंदसौर निवासी शुभम से हुई थी, लेकिन शुभम कोटा में काम करता था। मंगलवार को उसने अपने पति से अपनी पसंद की शर्ट पहनने को कहा, जिस पर दोनों के बिच विवाद हो गया। पति बिना खाना खाए ही घर से निकल गया था, जिसके बाद अंजलि ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पत्नी की पसंदीदा शर्ट नहीं पहनने के कारण हुआ दोनों के बिच विवाद

मृतक के पति शुभम ने बताया कि वह एक निजी कंपनी में काम करता है। वह अपनी पत्नी और बहन के साथ आरके पुरम के आवली रोझड़ी इलाके में किराए के मकान में रहता है। मंगलवार को पत्नी ने उसे अपनी पसंद की शर्ट पहनने को कहा था। वह नई शर्ट सिलवाने की भी बात कर रही थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद उसने बाइक की चाबी मांगी और बिना खाना खाए घर से ड्यूटी पर चला गया।

Image Credit: Dna India
Image Credit: Dna India

फोन पर कहा- 'ड्यूटी से लौटकर बात करता हूं'

ड्यूटी पर जाने के बाद पत्नी ने पति को फोन लगाकर कहा की, मुझे तुमसे बात करनी है। तो शुभम ने उससे कहा की 'मैं ड्यूटी से लौटने के बाद बात करूंगा।' और इसी दौरान आधे घंटे बाद शुभम को पड़ोसी को फोन आया कि अंजलि ने फांसी लगा ली है।

जांच में जुटी पुलिस

आरके पुरम थाने के हेड कांस्टेबल रामबाबू ने बताया कि मेडिकल बोर्ड ने पोस्टमॉर्टम कर लिया है। इसके बाद बुधवार को शव परिवार को सौंप दिया गया। मृतक के पीहर पक्ष के लोगों ने मामले की जांच करवाकर कानूनी कार्रवाई करने की शिकायत की है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com