मंत्री के बेटे की बढ़ी मुश्किलें, रोहित जोशी पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता पर केमिकल से हमला

रेप केस के आरोपी रोहित जोशी को कल फिर आईओ के सामने पेश होना है। आईओ को अभी तक रोहित से कई सवालों का जवाब और लेना है। साथ ही लड़की के साथ कथित तौर पर हुई घटना के संबंध में रोहित से भी सवालों के जवाब लिए जाने हैं
मंत्री के बेटे की बढ़ी मुश्किलें, रोहित जोशी पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता पर केमिकल से हमला

दिल्ली में जलापूर्ति मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की पर हमला करने की कोशिश की गई है। दिल्ली के ओखला में शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे पीड़िता के चेहरे पर कुछ फेंका गया। इसके बाद पीड़िता को एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां देर रात तक उसका इलाज चल रहा था। पीड़िता कहती है- उसका चेहरा जल रहा है और खराब हो गया है। हालांकि चेहरे पर किस तरह का केमिकल फेंका गया, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

रात करीब साढ़े नौ बजे कुछ बदमाश उसके चेहरे पर कुछ फेंक कर चले गए। रास्ते में बदमाशों ने धमकी दी कि अगर उसने रोहित के खिलाफ दर्ज मामला वापस नहीं लिया तो मामला और बिगड़ जाएगा। यह सिर्फ एक ट्रेलर है। घटना के वक्त पीड़िता को यह भी नजर नहीं आ रहा था कि बदमाश कैसे आए? हमले के बाद स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई।
पीड़िता

क्या है पुरा मामला?

जयपुर निवासी एक युवती ने रोहित के खिलाफ दिल्ली थाने में रेप और ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज कराया था। इस मामले की जांच की जा रही है। वहीं इस मामले में दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने रोहित को अग्रिम जमानत भी दे दी है। इससे पहले शुक्रवार को रोहित से दिल्ली पुलिस ने 6 घंटे तक पूछताछ की थी। इसके बाद शनिवार को उसका मोबाइल जब्त कर लिया गया। बता दें कि रोहित जोशी शनिवार को फिर थाने पहुंचा। रोहित को मेडिकल जांच के लिए दिल्ली के हिंदू राव अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस ने जांच के लिए पूर्व मोबाइल की मांग की थी। मोबाइल पुलिस को सौंप दिया गया है। रोहित दोपहर 12:30 बजे दिल्ली के सदर बाजार थाने में मामले के जांच अधिकारी (आईओ) के सामने पेश हुए। पूछताछ शाम करीब साढ़े चार बजे तक चली। कोर्ट के निर्देश पर रोहित जोशी जांच में सहयोग कर रहे हैं। शाम होते ही पीड़िता के परिजनों के पास मीडियाकर्मियों के फोन आने लगे, जिसमें बताया जा रहा है कि किसी ने लड़की पर ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया है। इस वजह से उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है।

रोहित के वकील दीपक चौहान

रोहित से कई सवालों का जवाब लेना बाकी

रेप केस के आरोपी रोहित जोशी को कल फिर आईओ के सामने पेश होना है। आईओ को अभी तक रोहित से कई सवालों का जवाब और लेना है। साथ ही लड़की के साथ कथित तौर पर हुई घटना के संबंध में रोहित से भी सवालों के जवाब लिए जाने हैं।

मंत्री के बेटे की बढ़ी मुश्किलें, रोहित जोशी पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता पर केमिकल से हमला
मंत्री पुत्र Rape Case Update : राजस्थान हाईकोर्ट ने दिया पीड़िता को सुरक्षा देने का आदेश,आरोपी रोहित जोशी के खिलाफ Look Out Notice जारी
Since independence
hindi.sinceindependence.com