जयपुर में पेट्रोल भरवाने को लेकर हुआ मामूली विवाद,2 युवको ने 55 वर्षीय व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी

मृतक राजदीप देर रात गाड़ी में पेट्रोल भरवाने पंहुचा था। रीको इंडस्ट्रीयल एरिया में पेट्रोल भरवाने के लिए लगी थी लाइन,तभी राजदीप की दोनों युवको से पेट्रोल लाइन को लेकर बहस होगयी थी
जयपुर में पेट्रोल भरवाने को लेकर हुआ मामूली विवाद,2 युवको ने 55 वर्षीय व्यक्ति की  पीट-पीटकर हत्या कर दी
राजदीप की दोनों युवको से पेट्रोल लाइन को लेकर बहस होगयी थी।

राजधानी जयपुर के शिप्रापथ इलाके में 55 वर्षीय व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। मामूली कहासुनी को लेकर 2 युवको ने व्यक्ति की लात घूंसो से जमकर पिटाई कर दी। मृतक राजदीप रात करीब 7:30 बजे गाड़ी में पेट्रोल भरवाने पंहुचा था। रीको इंडस्ट्रियल एरिया में पेट्रोल भरवाने के लिए लगी थी लाइन,तभी बाइक सवार दो लड़के भी पेट्रोल भरवाने आए थे। स्कूटी आगे-पीछे लेने के दौरान बाइक से टच हो गई। दोनों युवको ने राजदीप से बहस शुरू कर दी और मारपीट पर आ गए। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये थे।

फ़िलहाल पुलिस मृतक राजदीप का पोस्मार्टम करा रही है।
फ़िलहाल पुलिस मृतक राजदीप का पोस्मार्टम करा रही है।

पुलिस ने 6 घंटे की मशक्कत कर दोनों आरोपियों को राउण्डअप कर लिया।

CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस को सफलता मिली दोनों को पकड़ा पेट्रोल पम्प कर्मचारियों ने पुलिस को सूचित करने के साथ बेहोश राजदीप बिश्नोई को संभाला। पुलिस ने गंभीर हालत में उसे SMS हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान डॉक्टर्स ने राजदीप को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लगे CCTV फुटेज खंगाले। जिसके आधार पर राजदीप के हत्यारों की तलाश की गई। पुलिस ने 6 घंटे की मशक्कत कर दोनों आरोपियों को राउण्डअप कर लिया। पकड़े गए आरोपी कौन हैं इसके बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com