जयपुर के डिस्क G CLUB में नाबालिग से दुष्कर्म‚ पीड़िता ने विरोध किया तो क्लब मालिक ने धमकाया‚ फिर दिया पैसे का लालच

घटना के अनुसार नाबालिग पीड़िता मॉडलिंग से जुड़ी है। वह नए साल का जश्न मनाने अपने दोस्त के साथ होटल डेज के जी क्लब में गई थी। इसी दौरान उसकी दोस्त के परिचित ध्रुव प्रजापत (३०) निवासी गुजराज ने उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद उसे एक कमरे में होश आया तो वह बदहवास हालात में मिली।
जयपुर के डिस्क G CLUB में नाबालिग से दुष्कर्म‚ पीड़िता ने विरोध किया तो क्लब मालिक ने धमकाया‚ फिर दिया पैसे का लालच

जयपुर. शहर के जवाहर सर्किल इलाके में होटल डेज में नाबालिग मॉडल से नशीला पदार्थ पिलाकर किए गए गैंगेरप के मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बुधवार को एफएसएल टीम ने होटल के कमरे से साक्ष्य जुटाकर सील कर दिया है। वहीं जवाहर सर्किल थाना पुलिस बारिकी से पड़ताल कर रही है।

घटना के अनुसार नाबालिग पीड़िता मॉडलिंग से जुड़ी है। वह नए साल का जश्न मनाने अपने दोस्त के साथ होटल डेज के G CLUB में गई थी। इसी दौरान उसकी दोस्त के परिचित ध्रुव प्रजापत (३०) निवासी गुजराज ने उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद उसे एक कमरे में होश आया तो वह बदहवास हालात में मिली। यह देख व आपा खो बैठी और जोर - जोर से चिल्लाने लगी, पीड़िता ने ध्रुव पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर होटल में हंगामा कर दिया। उसने होटल की बदनामी का हवाला देकर होटल मालिक और मैनेजर पर भी दुष्कर्म के साक्ष्य मिटाने की धमकी देने के गंभीर आरोप लगाए थे।

<div class="paragraphs"><p>G CLUB में नाबालिग से दुष्कर्म</p></div>

G CLUB में नाबालिग से दुष्कर्म

पीड़िता को पहले G CLUB मालिक के द्वारा धमकियां दी गईं

वह नहीं डरी तो पैसों का लालच देकर मामला रफा-दफा करने का दबाव बनाया। दुष्कर्म पीड़िता ने होटल मालिक गुरनानी, मैनेजर दीपक शर्मा और सिक्योरिटी मैनेजर राजेंद्र शेखावत पर दुष्कर्म के साक्ष्य मिटाने का दबाव बनाने के आरोप लगाए हैं। धमकियों से तंग आकर पीड़िता ने मंगलवार रात थाने पहुंचकर पुलिस को आपबीती बताई। पुलिस के हरकत में आने से होटल प्रबन्धन से लेकर दुष्कर्मी में खलबली मच गई।

पुलिस ने उस कमरे को सील कर दिया है जिसमें पीड़िता से दुष्कर्म हुआ। बुधवार को एफएसएल टीम ने होटल पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले जिसमें संदिग्ध नाबालिग के साथ दिखाई दे रहा है। पुलिस फुटेज को भी अपने कब्जे में लिया है। पुलिस अब पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट की पड़ताल कर अदालत में बयान के बाद आरोपी पर शिकंजा कसेगी।

<div class="paragraphs"><p>G CLUB में नाबालिग से दुष्कर्म</p></div>

G CLUB में नाबालिग से दुष्कर्म

G CLUB ही नहीं शहर में जगह-जगह डिस्को बार खुले हैं। बार संचालक भीड़ जुटाने के लिए युवतियों को फ्री एंट्री देते हैं जबकि युवकों से एंट्री के नाम पर मोटी रकम वसूली जाती है। जानकारी के अनुसार इन बार में चल रहे डिस्को के लिए प्रबन्धन के पास किसी प्रकार की अनुमति नहीं होती है। ऐसे में इनके संचालन में पुलिस की मिली-भगत से इनकार नहीं किया जा सकता।

न्यू ईयर पर मानसरोवर में भी हुई थी युवती से छेड़छाड़ और मारपीट

वहीं आपको बता दें की एक और मामला जयपुर के मानसरोवर थाना छेत्र का सामने आया था। युवती से लिफ्ट में छेड़छाड़ की गयी रोका तो लात-घूंसों से पीटा, दोस्त आए तो उनके साथ भी मारपीट की और खुद को आरोपियों ने खुद को क्लब का मेंबर बताया सभी को जान से मरने की धमकी दी। cctv फुटेज में लड़की के साथ मारपीट और अभद्रता करना सामने आया।

Related Stories

No stories found.