जयपुर पुलिस के हत्थे चढ़े सिलेंडर चुराने वाले बदमाश,कई थानों में सिलेंडर चोरी की रिपोर्ट दर्ज

रेस्टोरेंट्स के संचालक ने थाने में रेस्टोरेंट से 5 गैस सिलेंडर, एलईडी टीवी, नकदी व अन्य सामान चोरी होने का मामला दर्ज करवाया था।
बदमाशों को लेकर पुलिस ने मुखबिर तंत्र को अलर्ट किया
बदमाशों को लेकर पुलिस ने मुखबिर तंत्र को अलर्ट किया

राजधानी जयपुर के करधनी थाना पुलिस ने सिलेंडर चोरी करने वाले बदमाशों का खुलासा किया है। आप इनकी वारदातों को देख दंग रह जायेंगे। करधनी थाना पुलिस ने 100 से अधिक गैस सिलेंडर चुराने वाले एक शातिर बदमाश और चुराए हुए सिलेंडर खरीदने वाले दो अन्य लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की (Gas cylinder thief arrested in Jaipur) है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 57 गैस सिलेंडर, घी-तेल के पीपे, एलईडी टीवी, मोबाइल फोन, वारदात में प्रयुक्त स्कूटी, नकब व अन्य सामान बरामद किया है। प्रदेश में इतनी तादात के अंदर सलेंडर चुराने वाली यह पहली गैंग होगी जिन्होंने अपनी चोरी के अंदर इतने सलेंडर चुराए है।

करधनी थानाधिकारी बीएल मीणा ने बताया कि गत 5 जुलाई को गोकुलपुरा स्थित एक रेस्टोरेंट्स के संचालक ने थाने में रेस्टोरेंट से 5 गैस सिलेंडर, एलईडी टीवी, नकदी व अन्य सामान चोरी होने का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने वारदात स्थल पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और फुटेज के आधार पर बदमाशों को आईडेंटिफाई करने का काम शुरू किया। साथ ही बदमाशों को लेकर पुलिस ने मुखबिर तंत्र को अलर्ट किया।

 पुलिस टीम ने पैदल 2 किलोमीटर तक भाग कर आरोपी का पीछा किया और इस दौरान आरोपी ने पुलिसकर्मियों पर पत्थर भी बरसाए
पुलिस टीम ने पैदल 2 किलोमीटर तक भाग कर आरोपी का पीछा किया और इस दौरान आरोपी ने पुलिसकर्मियों पर पत्थर भी बरसाए

पुलिस पहुंची तो भागने लगा आरोपी

एक मुखबिर ने पुलिस को संदिग्ध बदमाश के 206 बीघा के पास स्थित एक रेस्टोरेंट के आसपास घूमने की सूचना दी। इस पर तुरंत पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पुलिस टीम को देख आरोपी मौके से भागने लगा। जिस पर पुलिस टीम ने पैदल 2 किलोमीटर तक भाग कर आरोपी का पीछा किया और इस दौरान आरोपी ने पुलिसकर्मियों पर पत्थर भी बरसाए। हालांकि पुलिसकर्मियों ने आरोपी को घेरकर उस पर काबू पाया और उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com