ट्रेन में बेटे के सामने मां से छेड़छाड़, विरोध करने पर महिला को चलती ट्रेन से दिया धक्का

मृतक के परिजनों के अनुसार आरोपी कमलवाला गांव का रहने वाला है। टोहाना रेलवे स्टेशन आने से पहले उसने चलती गाड़ी से छलांग लगा दी। उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मृतक के नौ वर्षीय बेटे का बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है
ट्रेन में बेटे के सामने मां से छेड़छाड़, विरोध करने पर महिला को चलती ट्रेन से दिया धक्का

रोहतक से बेटे के साथ टोहाना आ रही महिला के साथ चलती ट्रेन में छेड़छाड़ की गई जब उसने छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपी ने महिला को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद जाखल रेलवे पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

मृतक के नौ वर्षीय बेटे का बयान दर्ज
मृतक के परिजनों के अनुसार आरोपी कमलवाला गांव का रहने वाला है। टोहाना रेलवे स्टेशन आने से पहले उसने चलती गाड़ी से छलांग लगा दी। उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मृतक के नौ वर्षीय बेटे का बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

रोहतक से जाखल जा रही पैसेंजर ट्रेन

जानकारी के अनुसार रोहतक निवासी महिला की शादी टोहाना में हुई थी। महिला कुछ दिन पहले अपने 9 साल के बेटे को लेकर मायके गई थी। गुरुवार को वह रोहतक से जाखल जा रही पैसेंजर ट्रेन से टोहाना आ रही थी। जब वह नरवाना के पास पहुंची तो उसने अपने पति को फोन किया कि ट्रेन नरवाना से निकल गई है। इसी दौरान एक आरोपी मंचला भी उसके साथ कार में उसी डिब्बे में बैठ गया।

महिला को चलती ट्रेन से दिया धक्का
ट्रेन में सवारी अधिक थी। इसका फायदा उठाकर आरोपित ने महिला से छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। महिला ने इसका विरोध किया तो दोनों के बीच हाथापाई हो गई। टोहाना से करीब तीन किलोमीटर पहले कलवन हॉल्ट के पास आरोपी ने महिला को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। टोहाना में प्रवेश के बाद जब ओवर ब्रिज के पास ट्रेन धीमी हुई तो वह खुद ट्रेन से कूद गया और घायल हो गया। राहगीरों ने 112 डायल किया। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल आरोपी को अस्पताल ले गई, जहां से उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

वहीं मृतक के पति ने बताया कि जब वह रेलवे स्टेशन पहुंचे तो देखा कि उनका बेटा अकेला खड़ा रो रहा है। पूछने पर बेटे ने पूरी घटना बताई। इसके बाद वह अपनी पत्नी की तलाश करने लगा। मामले की सूचना पर जीआरपी जाखल की टीम मौके पर पहुंची।

सूचना मिली थी कि महिला को चलती ट्रेन से नीचे फेंका गया है, मामले की जांच की जा रही है। एक लड़का भी चलती गाड़ी से कूद गया है जिसे अग्रोहा रेफर कर दिया गया है। घटना के समय ट्रेन में मौजूद बच्चे के बयान और पहचान के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
जाखल जीआरपी प्रभारी धर्मपाल
ट्रेन में बेटे के सामने मां से छेड़छाड़, विरोध करने पर महिला को चलती ट्रेन से दिया धक्का
पद्मश्री सम्मानित कमला पुजारी से अस्पताल में करवाया जबरन डांस, घटना के बाद आदिवासी समुदाय में आक्रोश
Since independence
hindi.sinceindependence.com