Jaipur: मुहाना थाना पुलिस के हत्थे चढ़े FB LIVE पर जूते चटाने वाले बदमाश, गिरफ्तार

दोनों के खिलाफ कई थानों में एफआईआर दर्ज हैं। हजारी लाल मीणा ने कुछ माह पूर्व गणेश शर्मा को फेसबुक पर लाइव आकर गालियां दी उसके बाद शुरू हुई वर्चस्व की लड़ाई
आरोपी गणेश शर्मा
आरोपी गणेश शर्मा

जयपुर पुलिस के हत्थे चढ़े जूते चटवाने वाले बदमाश मुहाना थाना पुलिस ने मुख्य आरोपी और उसके साथी को देर रात गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मुख्य आरोपियों के पास से पीड़ित का लूटा हुआ मोबाइल भी बरामद कर लिया है। पुलिस जांच में सामने आया कि पीड़ित हजारी लाल मीणा और गणेश शर्मा दोनों ही बदमाश हैं। दोनों के खिलाफ कई थानों में एफआईआर दर्ज हैं। हजारी लाल मीणा ने कुछ माह पूर्व गणेश शर्मा को फेसबुक पर लाइव आकर गालियां दी। इसे लेकर गणेश शर्मा कई बार रेनवाल थाने गया लेकिन रेनवाल थाना पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था। तत्पश्चात गणेश शर्मा ने हजारी लाल मीणा को सबक सिखाने के लिए प्लान बनाया।

मुहाना थाना जयपुर
मुहाना थाना जयपुर

डीसीपी साउथ योगेश गोयल ने बताया कि 24तारीख को गणेश शर्मा को हजारी लाल मीणा मुहाना थाना इलाके में मिल गया। इस पर गणेश ने अपने दोस्तों को बुलाकर उसके साथ मारपीट की। यही नहीं उसका फेसबुक पर लाइव वीडियो भी बनाया। हजारी लाल मीणा ने खुद के साथ हुई इस मारपीट की शिकायत थाने में दी तो पुलिस ने नामजद एफआईआर दर्ज कर ली।

यह था मामला

जयपुर के मुहाना थाना इलाके में अपने वर्चस्व को जंग छिड़ी हुई थी। बदमाश अपनी गुंडागर्दी खुलेआम सोशल मीडिया पर डालकर अपनी दहशत फैला रहे थे । ऐसा ही मामला मुहाना थाना में दर्ज किया गया था घटना 24 दिसम्बर की है। आरोपी गणेश शर्मा ने अपने ही गांव के हरजी लाल मीणा और उसके एक अन्य दोस्त के साथ गंभीर मारपीट की। गणेश शर्मा ने मारपीट करते हुए अपनी फेसबुक आईडी से इसे लाइव भी किया।

इस दौरान गणेश शर्मा हरजी लाल मीणा से जुड़े हुए लोगों को गंदी गालियां देते हुए हरजी लाल मीणा के साथ गंभीर मारपीट कर रहा था। मारपीट के दौरान गणेश शर्मा ने हरजी लाल से अपने जूते भी चटवाए। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित हरजी लाल मीणा ने मुहाना थाने में इस संबंध में शिकायत दी। वीडियो के आधार पर पुलिस ने तत्काल प्रभाव से गणेश शर्मा सहित आधा दर्जन युवकों के खिलाफ गंभीर मारपीट और एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच प्रशिक्षु आईपीएस एसीपी मानसरोवर हरिशंकर को दी गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए मुहाना थाना पुलिस ने देर रात मुख़्य आरोपियों को गिरफ्तार किया।

logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com