Nikki Murder Mystery: बॉडी को फ्रिज में छुपा 3 दिन तक झांसा देता रहा साहिल, पढ़ें अंदर की खबर

Nikki Murder Mystery: दिल्ली के निक्की मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। पहले प्यार, लिव-इन और फिर हत्या कर बॉडी फ्रिज में...पूरी कहानी पढ़िए
Nikki Murder Case
Nikki Murder CaseKuldeep Choudhary

Nikki Murder Mystery: दिल्ली के निक्की मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। साहिल की शादी की जानकारी मिलने के बाद निक्की और उसका झगड़ा हुआ था। इसके बाद साहिल ने निक्की से फोन करके कहा था कि आओं कार से घूमने चलते हैं..

इसके बाद साहिल निक्की को लेकर कार से घूमने चला गया और घूमने के दौरान रास्ते में ही साहिल ने निक्की की गला घोंटकर हत्या कर दी। फिर निक्की के शव को एक फ्रिज में छुपा दिया।

Nikki-Sahil
Nikki-Sahil

प्यार, लिव-इन, हत्या फिर बॉडी फ्रिज में...

साल 2018 में नजफगढ़ के मित्रांव गांव के रहने वाले साहिल की हरियाणा के झज्जर से रहने वाली निक्की यादव से दोस्ती हुई थी। साहिल उत्तम नगर की करियर पॉइंट कोचिंग में SSC एग्जाम की तैयारी कर रहा था उसी दौरान निक्की भी उत्तम नगर के ही आकाश इंस्टीट्यूट में मेडिकल एंट्रेस एग्जाम की तैयारी कर रही थी। दोनों एक ही बस में आते-जाते थे। दोनों में दोस्ती हुई और धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई।

Nikki Murder Case
Nikki Murder Case

इसके बाद दोनों ने ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया कॉलेज में एडमिशन लिया। साहिल ने डी. फार्मा में और निक्की ने बीए (इंग्लिश ऑनर्स) में। इसके बाद दोनों ग्रेटर नोएडा में किराए के मकान में साथ रहने लगे। सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन दिक्कत तब शुरू हुई, जब साहिल के परिजन उस पर शादी का दबाव डालने लगे।

आखिरकार साहिल परिजनों की मर्जी से शादी करने के लिए तैयार हो गया। शादी 10 फरवरी को तय हुई। वहीं यह बात जब 9 फरवरी को निक्की को पता चली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने यहां से भागकर गोवा जाने का प्लान बनाया लेकिन साहिल ने जाने से इनकार कर दिया। इस बात पर दोनों को खूब झगड़ा हुआ।

आओं घूमने चलते हैं..

9 फरवरी को साहिल ने अपनी सगाई में खूब मस्ती की, दोस्तों के साथ डांस किया। सगाई फंक्शन खत्म होने के बाद वह अपने कजिन की कार लेकर रात करीब 1 बजे (10 फरवरी) निक्की के घर पहुंचा। जहां वह सुबह 5 बजे तक निक्की के साथ रहा।

इस दौरान उसने निक्की को बाहर घुमाने के लिए मनाया। फिर दोनों की बात हिमाचल जाने की हुई। वे दोनो कार से निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पहुंचे लेकिन उन्हें पता चला कि उन्हें आनंद विहार से बस पकड़नी पड़ेगी। जब वे आनंद विहार पहुंचे, तो उन्हें पता चला कि उन्हें कश्मीरी गेट ISBT से बस मिलेगी।

उधर, शादी के दिन घर में न होने पर साहिल के परिजन भी उसे लगातार फोन कर रहे थे।साहिल ने आखिरी समय में हिमाचल न जाकर घर जाने की बात कहीं तो दोनों में झगड़ा होने लगा। इसके बाद करीब 9 बजे साहिल ने कश्मीरी गेट इलाके में ही कार के अंदर डेटा केबल से निक्की का गला घोंट दिया।

इसके बाद वह निक्की के शव को बगल वाली सीट पर रखकर 40 किलोमीटर तक दिल्ली की सड़कों पर घुमाता रहा। फिर वह शव को लेकर मित्राऊ गांव में अपने ढाबे पर पहुंचा जो काफी दिनों से बंद था। साहिल ने निक्की का शव को ढाबे के फ्रिज में छिपा दिया। इसके बाद 10 फरवरी को दूसरी लड़की से शादी कर ली।

फ्रिज जिसमें निक्की की लाश रखी थी।
फ्रिज जिसमें निक्की की लाश रखी थी।

3 दिन तक बेटी के बारे में पूछते रहें

उधर निक्की के पिता की शनिवार से बेटी से बात नहीं हुई तो उन्होंने बेटी की दोस्त को फोन किया। उससे पता चला कि निक्की बिंदापुर वाले घर पर नहीं है। उसे आखिरी बार साहिल के साथ देखा था। निक्की के पिता सुनील ने एक दोस्त से साहिल का नंबर लिया और साहिल को फोन करके 3 दिन तक बेटी के बारे में पूछते रहें। हर बार साहिल बहाने बनाता रहा। आखिर में उसने बताया कि वह छुट्‌टी मनाने देहरादून-मसूरी गई है।

निक्की के पिता सुनील यादव
निक्की के पिता सुनील यादव

जब तीन-चार दिन तक निक्की के परिजनों की उससे बात नहीं हुई, तो उन्होंने क्राइम ब्रांच में मौजूद अपने एक जानने वाले पुलिसकर्मी को इसकी जानकारी दी। जब निक्की का फोन सर्विलांस पर लगाया गया, तो ढाबे का लोकेशन मिला, इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और शव को बरामद किया।

Nikki Murder Case
Shraddha Like Murder in Jaipur: हथौड़े से सिर फोड़ा, मार्बल कटर से बॉडी काट किए 8 टुकड़े
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com