अलवर में निर्भया कांड UPDATE: 600 मीटर दायरा और 15 मिनट के बीच हुई बच्ची के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी, 7 संदिग्धों और 4-5 वाहनों की पहचान

मंगलवार की शाम साढ़े सात बजे से शाम सात बजकर 45 मिनट के बीच 600 मीटर के दायरे में नाबालिग के साथ निर्भया जैसी बर्बरता की गई। घटनास्थल से महज 600 मीटर की दूरी पर एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में किशोरी को 7:30 बजे पैदल चलते हुए दिखाया गया है।
अलवर में निर्भया कांड UPDATE: 600 मीटर दायरा और 15 मिनट के बीच हुई बच्ची के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी, 7 संदिग्धों और 4-5 वाहनों की पहचान

ये वहीं जगह है जहा पर लड़की को दरिंदे फेंक कर गए।

डेस्क न्यूज. अलवर में 16 साल की मूक बधिर किशोरी से गैंगरेप के बाद जयपुर रैफर किया गया था अभी भी लड़की बेहोश हालात में है। 8 डॉक्टर की टीम ने बच्ची का तीन घंटे तक ऑपरेशन करके जान बचाई। लड़की के शरीर के जख्म तो भर जाएगें लेकिन क्या उसकी आत्मा पर दिए घांव कभी भर पाएंगे?

<div class="paragraphs"><p>अलवर में सीसीटीवी फुटेज खंगालती पुलिस</p></div>

अलवर में सीसीटीवी फुटेज खंगालती पुलिस

दिन भर टहलती रही किशोरी, 5 किमी में मिले 7 फुटेज, शाम 7:30 बजे आखिरी बार देखा गया

मंगलवार की शाम साढ़े सात बजे से शाम सात बजकर 45 मिनट के बीच 600 मीटर के दायरे में नाबालिग के साथ निर्भया जैसी बर्बरता की गई। घटनास्थल से महज 600 मीटर की दूरी पर एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में किशोरी को 7:30 बजे पैदल चलते हुए दिखाया गया है। इसके ठीक 15 मिनट बाद वह खून से लथपथ हालत में पुलिया पर मिली। ऐसे में 600 मीटर के दायरे और 15 मिनट में वहां से गुजरने वाले लोगों और वाहनों पर पुलिस जांच का दायरा तय किया गया है। पुलिस ने 7 संदिग्धों और 4-5 वाहनों की पहचान की है। शहर में तलाशी लेने के लिए 5 किमी के दायरे में 7 फुटेज मिले हैं, जिसमें किशोरी अकेले चलती नजर आ रही है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह अपने घर से पैदल ही करीब 15-20 किमी दूर मौके पर आई होगी। क्योंकि वह सुबह से लापता थी।

<div class="paragraphs"><p></p></div>

वकीलों ने की सीबीआई जांच की मांग

अलवर में वकीलों ने की सीबीआई जांच की मांग, आरोपितों का प्रतिनिधित्व नहीं करने का फैसला जिला अटॉर्नी एसोसिएशन ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और मामले की सीबीआई जांच की मांग की. वकीलों ने कहा है कि वे मामले में आरोपियों का प्रतिनिधित्व नहीं करेंगे।

आज अलवर पहुंचेगी सिविल राइट्स टीम

नागरिक अधिकार दल आज अलवर पहुंचेगा। डीजीपी एमएल लाठेर ने डीआईजी डॉ. रवि के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम का गठन किया गया है।

Like Follow us on :- Twitter | Facebook | Instagram | YouTube

<div class="paragraphs"><p>ये वहीं जगह है जहा पर लड़की को दरिंदे फेंक कर गए।</p></div>
अलवर में निर्भया कांड UPDATE: 'फूल नहीं चिंगारी है, ये भारत की नारी', जगह-जगह उठने लगी अलवर की निर्भया के लिए न्याय की मांग

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com