जयपुर : LLB स्टूडेंट ने 7वीं मंजिल से दोस्त के सामने छलांग लगाई, Suicide Note में ब्लैकमेल,प्रताड़ना के आरोप

कार्तिकेय के पास से एक सुसाइड नोट मिला, उसने अपनी दोस्त सुरेखा सिंह, उसके भाई श्याम प्रताप सिंह और एक अन्य शख्स रोनी के खिलाफ प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं
जयपुर : LLB स्टूडेंट ने 7वीं मंजिल से दोस्त के सामने छलांग लगाई, Suicide Note में ब्लैकमेल,प्रताड़ना के आरोप

राजधानी जयपुर में LLB के छात्र का सुसाइड करने का मामला सामने आया है। प्रताड़ना और ब्लैकमेल के चलते कार्तिकेय कुमावत ने यह कदम उठाया। कार्तिकेय ने 7 वी मंजिल से कूदकर आत्महत्या की, मामला शिवदासपुरा थाने का है।

घटना बुधवार दोपहर ढाई बजे की है। सुसाइड नोट मिला है। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

सुसाइड नोट में दोस्त पर ब्लैकमेल का आरोप शिवदासपुरा थाना के एसआई कैलाशचंद गुर्जर ने बताया कि कार्तिकेय के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। उसने अपनी दोस्त सुरेखा सिंह, उसके भाई श्याम प्रताप सिंह और एक अन्य शख्स रोनी के खिलाफ प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं। आरोप लगाया है कि तीनों मिलकर उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। इसी से वह परेशान हो चुका था। नोट में 30 हजार रुपए के लेन-देन की भी बात लिखी है। इसी से परेशान होकर कार्तिकेय ने जान दे दी।

एडिशनल डीसीपी साउथ भरत लाल मीणा ने बताया कि चांदपोल माली कॉलोनी निवासी कार्तिकेय कुमावत (20) पुत्र दीपचन्द कुमावत ने सुसाइड किया है। वह LLB फस्ट ईयर का स्टूडेंट था। टोंक फाटक के पास जेपी फाटक अंडरपास स्थित कोचिंग सेंटर में पढ़ता था। बुधवार दोपहर कार्तिकेय अपनी बाइक से सीतापुरा स्थित जेईसीआरसी कॉलेज के पास पहुंचा था। दोपहर करीब 2:30 बजे वह निर्माणाधीन बिल्डिंग की 7वीं मंजिल पर चढ़ गया। मिलने के लिए उसने अपने दोस्त विशाल पारीक को कॉल कर बुलाया। दोस्त विशाल के आने पर उसकी आंखों के सामने बिल्डिंग की छत से छलांग लगा दी। कार्तिकेय का सिर फट गया था। लोगों की मदद से कार्तिकेय को टैक्सी से महात्मा गांधी हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com