Pakistan में शादी की पहली ही रात लुटेरों ने पति के सामने किया दुल्हन का Gang Rape

बलात्कारी आबिद हुसैन उर्फ आबिदी पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया
Pakistan में शादी की पहली ही रात लुटेरों ने पति के सामने किया दुल्हन का Gang Rape

डेस्क न्यूज़: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां 22 वर्षीय लड़की की शादी की पहली रात को लुटेरों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) की घटना को अंजाम दिया। सभी आरोपी लूट की नीयत से आए थे और परिवार को बंधक बना लिया था। चार लुटेरों ने क्रूरता की हदें पार करते हुए शादी की पहली रात ही दुल्हन के साथ उसके पति के सामने सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना 26 मई को लाहौर से 35 किलोमीटर दूर मुल्तान जिले के शुजाबाद गांव में हुई, जब शादी के बाद पुलिस की वर्दी में चार लुटेरे जबरन घर में घुसे और परिवार को बंधक बना लिया। बाद में मुठभेड़ में एक लुटेरे को पुलिस ने ढेर कर दिया।

बलात्कारी आबिद हुसैन उर्फ आबिदी पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया

पुलिस ने कहा कि लुटेरों ने पहले नवविवाहित जोड़े को कमरे में घुसकर परेशान किया और फिर बाद में दुल्हन के पति के सामने उसका सामूहिक दुष्कर्म किया। मेडिकल रिपोर्ट में भी रेप की पुष्टि हुई है। बाद में ग्रामीणों और मीडिया के दबाव में प्रधानमंत्री इमरान खान और पंजाब के मुख्यमंत्री उस्मान बजदार ने घटना का संज्ञान लिया और दोषियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। पंजाब पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि लुटेरा और बलात्कारी आबिद हुसैन उर्फ आबिदी पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया और पुलिस द्वारा बाकी दोषियों की तलाश जारी है।

आबिदी हुसैन को उसके ही साथियों ने मार गिराया

पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार से मिली जानकारी के आधार पर लुटेरों की तस्वीर बनाई गई और इसके जरिए अपराधी तक पहुंचने में मदद मिली। पंजाब पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि शुक्रवार को आबिदी को लूट की बरामदगी के लिए ले जाया जा रहा था जब उसके कुछ साथियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। दोनों ओर से फायरिंग में आबिदी हुसैन को उसके ही साथियों ने मार गिराया और फरार हो गए। आबिदी को पहचान के लिए पीड़िता के सामने लाया गया और महिला की शिनाख्त होने के बाद आबिदी के पास से लूटे गए जेवर व अन्य सामान बरामद किया गया। आबिदी के 3 साथियों की पहचान हो गई है, जो इस सामूहिक दुष्कर्म मामले में शामिल थे।

Like and Follow us on :

logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com