Jaipur Hospital में दहशत का माहौल : Call कर भर्ती बच्चे के परिजन को धमकाया,पैसे नहीं दिए तो बच्चे को पहुँचा देगा नुकसान

राजधानी जयपुर के सबसे बड़े शिशु हॉस्पिटल JK लोन में एक कॉल से दहशत का माहौल बन गया,दो दिन पहले ही बृज बिहारी शर्मा ने बच्चे को JK लोन में भर्ती कराया था
jk लोन हॉस्पिटल जयपुर
jk लोन हॉस्पिटल जयपुर

जयपुर में एक काल ने खलबली मचा दी और यह काल राजधानी के सबसे बड़े बच्चों के अस्पताल jk लोन हॉस्पिटल में आया है। काल के बाद से आस -पास भर्ती परिजनों में भी दहशत का माहौल है। मामले में पैसे की डिमांड रखी गयी है और नहीं दिया तो बच्चे को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी है। धमकी मिलने के बाद से परिजन काफी खौफजदा है। वहीं, बुधवार को sms थाना में शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने अब मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामले की जानकरी देते हुए थाना अधिकारी नवरत्न धोलिया ने कहा कि दौसा जिले के बांदीकुई क्षेत्र निवासी बृज बिहारी शर्मा ने मामला दर्ज कराया है। शर्मा ने यहां दो दिन पहले ही अपने बच्चे को इलाज के लिए भर्ती कराया था। बच्चे को भर्ती कराकर बृज बिहारी परिवार के अन्य सदस्यों को अस्पताल में छोड़ बांदीकुई लौटे थे। वहीं, बांदीकुई पहुंचते ही उन्हें धमकी भरा फोन आया।

jk लोन हॉस्पिटल जयपुर
jk लोन हॉस्पिटल जयपुर

अन्य परिजनों को भी आये धमकी भरे कॉल

पीड़ित को एक महिला ने फोन किया और उसने खुद को अस्पताल का स्टॉफ बताया साथ ही उस महिला ने उनसे इलाज के एवज में 5 हजार रुपये की मांग की और उक्त राशि को फोन-पे के जरिए खाते में ट्रांसफर करने को कहा। हालांकि, जब शर्मा ने रुपये देने में असमर्थता जाहिर की तो उसने बच्चे को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी।

वहीं, कुछ समय के बाद एक अन्य शख्स ने दोबारा फोन कर उन्हें धमकी दी, जिससे घबराकर वो वापस अस्पताल चले आए। अस्पताल आने पर उन्हें पता चला कि अन्य परिजनों को भी इसी तरह से धमकी भरे फोन आ रहे हैं। इसके बाद उन्होंने इस मामले से पुलिस को अवगत कराया और शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com