जयपुर में Photographer की हत्या, चाचा ने दर्ज कराया मुकदमा, हत्या के बाद से फोटोग्राफर का सामान गायब

मृतक आदित्य अग्रवाल के चाचा राकेश अग्रवाल ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि आदित्य करीब चार-पांच साल से फोटोग्राफी का काम कर रहा था। उसकी खुद की फर्म थी और उसके पास कई महंगे कैमरे थे। हत्या के बाद से मृतक का सामान गायब है।
कुछ समय पश्चात इलाज के दौरान आदित्य की मौत होगयी
कुछ समय पश्चात इलाज के दौरान आदित्य की मौत होगयी

राजधानी में प्रोफेशनल एक फोटोग्राफर की मौत का मामला सामने आया है। मामला जयपुर के बजाज नगर थाना इलाके का है। फोटोग्राफर आदित्य की जयपुर के होटल डायमंड में संदिग्ध परिस्थिति में बॉडी मिली है। पुलिस ने चाचा की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिजनों को हत्या की आशंका नजर आ रही है। उधर पुलिस भी इसे हत्या का मामला मान रही है।

फोटोशूट करने के लिए वह गांधी नगर स्थित होटल में गया था  वहां से वापस नहीं लौटा।
फोटोशूट करने के लिए वह गांधी नगर स्थित होटल में गया था वहां से वापस नहीं लौटा।

बजाज नगर थाना अधिकारी शीशराम मीणा के मुताबिक जयपुर में रामगंज निवासी प्रोफेशनल फोटोग्राफर आदित्य अग्रवाल की हत्या हुई है। मृतक का शव जयपुर के ही एक होटल से बरामद हुआ है। उसे अचेत हालत में ही अस्पताल में ले जाया गया था। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बजाज नगर में स्थित गांधी नगर रेलवे स्टेशन के नजदीक स्थित होटल डायमंड में वारदात होना सामने आया है। होटल संचालकों से भी पूछताछ कर जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। हत्या के बाद फोटोशूट का सामान, हिसाब-किताब की डायरी और अन्य सामान गायब है।

मृतक आदित्य अग्रवाल के चाचा राकेश अग्रवाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि आदित्य करीब चार-पांच साल से फोटोग्राफी का काम कर रहा था। उसकी खुद की फर्म थी और उसके पास कई महंगे कैमरे थे। पिछले चार से पांच महीने से उसने अपनी फर्म में ही नया काम शुरु किया था। कुर्ती और साड़ी पहने मॉडल्स की फोटोशूट करने के लिए वह गांधी नगर स्थित होटल में गया था वहां से वापस नहीं लौटा।

बजाज नगर पुलिस ने बताया कि घटनाक्रम दो दिन पहले का है आदित्य की फर्म में काम करने वाली एक लड़की प्रिया ने आदित्य की बहन शैफाली को फोन कर आदित्य की तबीयत अचानक खराब होने की जानकारी दी थी। आदित्य की बहन अपने परिवार के साथ अस्पताल पहुंची तो आदित्य अंतिम सांसे गिन रहा था। कुछ समय पश्चात इलाज के दौरान आदित्य की मौत हो गयी। फ़िलहाल मामले में पुलिस अनुसंधान कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com