उत्तर प्रदेश के स्कूल में 7 वर्षीय छात्रा से प्रधानाचार्य ने की अश्लील हरकत , पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से शर्मनाक घटना सामने आई है | जहां प्रधानाध्यापक पर 7 साल की बच्ची से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया गया है | परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है
उत्तर प्रदेश के स्कूल में 7  वर्षीय छात्रा से प्रधानाचार्य ने की अश्लील हरकत , पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से शर्मनाक घटना सामने आई है | जहां प्रधानाध्यापक पर 7 साल की बच्ची से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया गया है | परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

विभागीय कार्रवाई शुरू

गोंडा जिले के पारसपुर थाना क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाली 7 वर्षीय बच्ची से छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करने के आरोपी प्रधानाध्यापक को निलंबित कर विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गयी है |

यह माजरा हैं

मामला शिक्षा क्षेत्र करनैलगंज के प्राथमिक विद्यालय का है। जहां प्रभारी प्रधानाध्यापक खालिक अहमद के खिलाफ दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली सात वर्षीय बच्ची के परिजनों ने युवती के साथ अश्लील हरकत और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है | मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं घटना की सूचना पर प्राथमिक विद्यालय पहुंची प्रखंड शिक्षा अधिकारी सीमा पांडेय ने शिक्षिका, रसोइया व बालिका के घर जाकर अपने स्तर से जांच शुरू की |

जांच के लिए स्कूल पहुंचे शिक्षा अधिकारी जय प्रताप सिंह

मामले की जांच के लिए स्कूल पहुंचे बेसिक शिक्षा अधिकारी जय प्रताप सिंह ने बताया कि प्रधानाध्यापक को प्रथम दृष्टया दोषी मानते हुए तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. जांच के दौरान पता चला कि सोमवार दोपहर को छात्रा प्रधानाध्यापक के कमरे में किताब लेने गई थी। वहां से निकलने के बाद वह अपना बैग लेकर घर चली गई।

प्राचार्य से पूछताछ करने पहुंचे अभिभावक

दोपहर 2.30 बजे के बाद बच्ची अपने माता-पिता के साथ स्कूल लौटी। जहां परिजनों ने मामले को लेकर प्रधानाध्यापक से बात की. जहां आरोपित प्रधानाध्यापक ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि बच्ची प्रधानाध्यापक के कमरे में किताब लेने गई थी. पढ़ाई में अच्छा होने के कारण उसकी पीठ थपथपाई गई। जबकि छात्रा व उसके परिजन शिक्षिका पर छेड़छाड़ का आरोप लगा रहे हैं.

शिक्षामित्र पुष्पेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि वह दूसरे कमरे में बच्चों को पढ़ा रहे थे. जिससे उन्हें मामले की कोई जानकारी नहीं मिल पाई। उसने बताया कि बच्ची हेडमास्टर के कमरे में किताब लेने गई थी. लौटने पर वह अपना बैग लेकर घर चली गई।

आरोपी प्रधानाध्यापक गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि पारसपुर थाना क्षेत्र के एक स्कूल में प्रधानाध्यापक पर बच्ची से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया गया है. परिजनों की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com