राज कुंद्रा की ग्रुप चैट वायरल, पोर्न कंटेंट मैनेजमेंट के मिले सबूत, इसमें लाइव आर्टिस्ट के भुगतान का भी जिक्र, देखें वायरल चैट

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में सोमवार देर रात गिरफ्तार कर लिया. मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक इस साल फरवरी में राज के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपए का निवेश किया है
राज कुंद्रा की ग्रुप चैट वायरल, पोर्न कंटेंट मैनेजमेंट के मिले सबूत, इसमें लाइव आर्टिस्ट के भुगतान का भी जिक्र, देखें वायरल चैट

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में सोमवार देर रात गिरफ्तार कर लिया. मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक इस साल फरवरी में राज के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपए का निवेश किया है।

राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपए का निवेश किया

ब्रिटेन में रहने वाले राज कुंद्रा और उनके भाई ने वहां केनरिन नाम

की कंपनी बनाई। फ़िल्मों के वीडियो भारत में शूट किए गए थे और

वी ट्रांसफर के माध्यम से केनरिन भेजे गए थे। इस कंपनी को राज

कुंद्रा ने बनाया था और विदेश में रजिस्ट्रेशन कराया था ताकि वह

भारत के साइबर कानून से बच सकें।

वॉट्सऐप ग्रुप के जरिए होती थी डील

राज की गिरफ्तारी के बाद कुछ व्हाट्सएप चैट सामने आई हैं,

जिससे पता चलता है कि राज ने पोर्न फिल्म बनाने के धंधे से खूब कमाई की है।

वायरल व्हाट्सएप चैट में एच अकाउंट्स नाम का एक ग्रुप नजर आ रहा है, जिसका एडमिन राज है।

इस ग्रुप पर राज अपने रिश्तेदार और पोर्न मूवी मेकर केनरिन प्रोडक्शन हाउस

के चेयरमैन प्रदीप बख्शी से पैसों के लेन-देन और कंटेंट पोस्टिंग को लेकर चर्चा कर रहा है.

वायरल चैट। जिसमें राज कुंद्रा और उनके साथी ग्रॉस रेवेन्यू और मूवी रेवेन्यू की बात कर रहे हैं

राज वायरल चैट। जिसमें राज कुंद्रा और उनके साथी ऐप पर लाइव शो और यूजर रिव्यू के बारे में बात कर रहे हैं। इस चैट में राजस्व के आंकड़े भी दिए गए हैं।

राज ने एच-अकाउंट्स नाम से एक ग्रुप बनाया था, जिसके वे एडमिन थे। इस ग्रुप में राज कुद्रा समेत 5 सदस्य थे।

इस चैट में राज कुद्रा अपने पार्टनर प्रदीप बख्शी से कह रहे हैं कि लाइव आर्टिस्ट प्रिया सेनगुप्ता को अभी तक उनकी पेमेंट नहीं मिली है.

राज ने चैट में राजस्व घटने पर चिंता व्यक्त की। साथी राजस्व में कमी का कारण यह भी बता रहे हैं कि वे एक सप्ताह में केवल एक ही फिल्म रिलीज कर रहे हैं, जिससे उन्हें राजस्व नहीं मिल रहा है।

चैट से पता चलता है कि पोर्न मूवीज के बिजनेस को काफी फायदा हो रहा था

5 लोगों के इस ग्रुप में प्रदीप और राज के बीच बिजनेस में अलग-अलग कमाई, मार्केटिंग स्ट्रैटेजी, सेल्स में बढ़ोतरी को लेकर खुली चर्चा होती दिख रही है कि पोर्न एक्ट्रेस को कमाई हुई या नहीं, चैट से पता चलता है कि पोर्न मूवीज के बिजनेस को काफी फायदा हो रहा था और राज इस फलते-फूलते बिजनेस से काफी खुश थे। इस समूह पर चर्चा के बाद राज द्वारा व्यापारिक सौदों को भी अंतिम रूप दिया गया। राज का पूर्व पीए उमेश कामत भारत में केनरिन प्रोडक्शन कंपनी का प्रतिनिधि था।

Since independence
hindi.sinceindependence.com