Rajasthan : दौसा में नाबालिग लड़की को Kidnap कर किया Gangrape,देर रात कचरे के ढेर में फेंक हो गये फरार

आरोपियों ने छात्रा के आंखों पर पट्टी बांधी और उसे बीच रास्ते जबरन कोल्ड ड्रिंक पिलाई। इसके बाद दोनों आरोपी नाबालिग छात्रा को एक कमरे पर ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया
प्रतीकात्मक चित्र
प्रतीकात्मक चित्र

राजस्थान के दौसा जिले में नाबालिग स्कूली छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप का प्रकरण सामने आया है। मामले में पीड़िता के परिजन सरकारी स्कूल के बाहर हंगामा कर रहे है। बढ़ी संख्या में लोग भी एकत्रित है,परिजन स्कूल स्टाफ से सवाल जवाब कर रहे है। परिजनों का आरोप है की स्कूल प्रशासन की लापरवाही के चलते आरोपी कर ले गए बालिका का किडनैप,यदि प्रशासन लापरवाही नहीं करता तो ये घटना नहीं होती।

पूरे घटनाक्रम को ऐसे समझे

नाबालिक छात्रा 12वीं कक्षा में पढ़ती है भांडारेज क्षेत्र स्थित स्कूल के लिए गई हुई थी। स्कूल टाइमिंग के दौरान छात्रा फोटो कॉपी कराने के लिए स्कूल से बाहर आई तो सतीश बैरवा और लोकेश बैरवा नाम के दो युवक पहुंचे और छात्रा को जबरन बाइक पर बिठाकर ले गए। इस दौरान आरोपियों ने छात्रा के आंखों पर पट्टी बांधी और उसे बीच रास्ते जबरन कोल्ड ड्रिंक पिलाई। इसके बाद दोनों आरोपी नाबालिग छात्रा को एक कमरे पर ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया।

फ़िलहाल आरोपी फरार है दौसा पुलिस के द्वारा पुलिस की टीम गठित कर आरोपियों की तलाश की जा रही है
फ़िलहाल आरोपी फरार है दौसा पुलिस के द्वारा पुलिस की टीम गठित कर आरोपियों की तलाश की जा रही है
दरिंदों ने दरिंदगी करने के बाद उसे नेशनल हाईवे पर कचरे के ढेर के पास फेंककर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी जब पुलिस को लगी तो खलबली मच गई।

नाबालिग छात्रा को दौसा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आरोपियों ने नाबालिग छात्रा के अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाए। गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद कचरे के ढेर के पास फेंककर फरार हो गए। मामले की जानकारी पर पुलिस भी अलर्ट हुई और मौके पर पहुंची। फ़िलहाल नाबालिग छात्रा को दौसा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सूचना के बाद परिजन भी अस्पताल पहुंचे महिला थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया। एएसपी दिनेश शर्मा ने बताया कि पुलिस ने नाबालिग पीड़िता का मेडिकल कराया है। फ़िलहाल दौसा पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com