राजस्थान : पति ने पत्नी के जिस्म को कई बार चाकू से गोदा,गंभीर हालत में किया SMS रेफर

आरोपी के ससुर रामफूल बैरवा ने बताया आरोपी शराब का आदी है और आए दिन पत्नी से मारपीट करता था जिसके चलते मेरी बेटी तंग आकर करीब डेढ़ माह पूर्व मेरे यहां आ गई थी।
एसएमएस अस्पताल में महिला का उपचार जारी है।
एसएमएस अस्पताल में महिला का उपचार जारी है।

राजस्थान के दौसा जिले में एक संगीन अपराध सामने आया है। पति ने पत्नी को घायल इतनी बेरहम तरीके से किया की पूरे शरीर को चाकुओं से छलनी कर दिया। मामला दौसा के सदर थाना क्षेत्र में सिविल लाइंस के पीछे स्थित हरिपुरा गांव में पति ने चाकू से अपनी पत्नी पर वार कर लहूलुहान कर दिया। घटना में पत्नी के गर्दन सहित शरीर पर कई जगह पर घाव आए सूचना पर सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लहूलुहान महिला को दौसा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया जयपुर के SMS अस्पताल में महिला का उपचार जारी है।

आए दिन पत्नी से मारपीट करता था
आए दिन पत्नी से मारपीट करता था

पति ने चाकू से पत्नी पर किया वार, फिर आत्महत्या का किया प्रयास

वहीं घटना के बाद आरोपी पति ने भी फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों ने पकड़ कर उसे पेड़ से बांध दिया और पुलिस को बुलाकर हवाले कर दिया। आरोपी के ससुर रामफूल बैरवा ने बताया आरोपी शराब का आदी है और आए दिन पत्नी से मारपीट करता था जिसके चलते मेरी बेटी तंग आकर करीब डेढ़ माह पूर्व मेरे यहां आ गई।

चाकू जान से मारने की नियत से लाया था साथ

आरोपी नरेश बैरवा लवाण थाना क्षेत्र के रजवास गांव का निवासी है और 2 साल पहले उससे बेटी रेनू बैरवा की शादी की थी जिसके एक 12 माह की बच्ची भी है आरोपी आज मेरे घर पर आया और वह शराब के नशे में धुत था। आरोपी ने चाकू से बेटी रेनू बैरवा पर ताबड़तोड़ वार कर दिए जिसके चलते उसकी गर्दन में बड़ा घाव हो गया साथ ही शरीर के अन्य हिस्सों पर भी चाकू से कट लगे हैं। रामफूल बैरवा का कहना है कि आरोपी नरेश बैरवा रेनू को जान से मारने की नियत से आया था और चाकू अपने साथ लेकर आया था। फिलहाल मामले में पुलिस अनुसंधान कर रही है

Since independence
hindi.sinceindependence.com