राजस्थान नागौर कोर्ट परिसर हत्याकांड: दीप्ति यादव गैंग ने ली संदीप बिश्नोई की हत्या की जिम्मेदारी, सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट

दीप्ति यादव गैंग ने पोस्ट में कहा कि संदीप गोदारा और सुनील रेढू के जीजा संजय और निर्दोष पुलिस कांस्टेबल का बदला लेने के लिए हत्या की गई है
सोशल मीडिया पर ली जिम्मेदार; दीप्ति यादव
सोशल मीडिया पर ली जिम्मेदार; दीप्ति यादव

राजस्थान में आपसी गैंगवार ने कानून व्यवस्था को कटघरे में खड़ा कर दिया है। तो वही नागौर में हुए संदीप बिश्नोई हत्या कांड में दीप्ती यादव गैंग ने पूरे मामले की जिम्मेदारी सोशल मीडिया पोस्ट के द्वारा कबूल की है। गौरतलब है की Sidhu मूसे वाला हत्याकांड के दौरान भी इसी तरह से लॉरेन्स बिश्नोई गैंग ने प्रकरण की जिम्मेदारी ली थी। गैंगस्टरों का सोशल मीडिया के जरिये खुद को बाहुबल के तौर पर प्रेरित करने का जरिया भी दिखाई देता है। ऐसी पोस्ट और अकाउंट पर पुलिस का शिकंजा कसना फ़िलहाल कोसों दूर है।

दीप्ति यादव गैंग ने पोस्ट में कहा कि संदीप गोदारा और सुनील रेढू के जीजा संजय और निर्दोष पुलिस कांस्टेबल का बदला लेने के लिए हत्या की गई है। बंबिहा गैंग और ना किसी दूसरे गैंग से हमारा कोई लेना देना नहीं है. दीप्ति यादव ने पोस्ट में कहा यह हमारा निजी मामला है।

गोली मार भागे बदमाश
गोली मार भागे बदमाश
संदीप विश्नोई एक मर्डर के मामले में नागौर जेल में बंद था। दीप्ति को पता था कि उसकी जमानत हो चुकी है और सोमवार को कोर्ट में उसकी पेशी है, इसका फायदा उठाकर उसका मर्डर कर दिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस मर्डर में शामिल एक बदमाश संदीप विश्नोई के गांव मंगाली का ही छोट्या विश्नोई था, जो संदीप से दुश्मनी रखता था। दोनों के बीच 10 साल पुरानी रंजिश थी। इसी रंजिश का बदला लेने के लिए उसने दीप्ति गैंग के सरगना दीप्ति सिंह यादव से दोस्ती कर ली थी।

अब अगले नंबर की बारी

पोस्ट में लिखा कि इसका काम तमाम तो कर दिया, अब उन कुत्तों की बारी है, जो गोदारा भाई के मर्डर में इसके साथ थे। बता दें कि हाल ही में नागौर कोर्ट के बाहर दिनदहाड़े फायरिंग की सनसनीखेज घटना सामने आई थी। गैंगवार में हरियाणा के गैंगस्टर संदीप सेठी पर नौ राउंड गोलियां चलाई गईं, जिसमें सेठी की मौके पर मौत हो गई। वहीं, सेठी के साथी रवि पूनिया और धर्मवीर पूनिया सहित एक वकील घायल हो गए थे। पुलिस ने मौके से कारतूस के खाली खोखे बरामद किए थे। दिनदहाड़े कोर्ट के बाहर हुई इस घटना से पूरे शहर में सनसनी फैल गई थी।

Since independence
hindi.sinceindependence.com