Rajasthan: जयपुर में समुदाय विशेष लोगो द्वारा सिख युवक के साथ मारपीट, देर रात हाईवे किया जाम

हरप्रीत के चिल्लाने पर आसपास के सिख युवक मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक ये बदमाश फरार हो गए थे,मामले को बढ़ता देख कई राजनेता वहा पहुंचे और विरोध प्रकट किया.
सिख युवक के साथ मारपीट के बाद रोड को किया जाम
सिख युवक के साथ मारपीट के बाद रोड को किया जाम

राजधानी जयपुर में सिख युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की समुदाय विशेष के लोगो ने सरदार हरप्रीत के साथ मारपीट की है घटना के बाद राजपार्क में सिख समुदाय के लोगों ने देर रात जमकर प्रदर्शन किया और मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, घटना के बाद सिख समाज के लोगो ने जयपुर - आगरा हाईवे को जाम कर दिया। तत्पश्चात वेस्ट SP राजीव पचार की समझाइश के बाद जाम को हटा दिया गया।

पीड़ित हरप्रीत
पीड़ित हरप्रीत
घायल युवक सरदार हरप्रीत सिंह ने बताया ने बताया कि वह दुकान पर चाय बना रहा था। इस दौरान कुछ युवक दुकान पर आए और चाय पिलाने की बोले। जिस पर मैं चाय बनाने लग गया। ये युवक वहां पर गंदी-गंदी गालियां दे रहे थे। इन्हे गालियां देने से टोका तो ये युवक भड़क गए। फिर इन्होंने इसी बात को लेकर हरप्रीत के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया। इस दौरान हरप्रीत का हाथ फैक्चर हो गया। हरप्रीत के चिल्लाने पर आसपास के सिक्ख युवक मौके पहुंचे लेकिन तबतक ये बदमाश युवक मौके से फरार हो गए।

एडिनेशनल एसपी ईस्ट अवनीश शर्मा के द्वारा दिए गए आश्वासन के पश्चात की चाय की दुकानें समय से बंद होगी एसी मार्केट के सामने पुलिस की नाकाबंदी होगी और विशेष समुदाय के युवकों पर विशेष निगरानी रखी जाएगी और गलत व्यक्तियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी और हमला करने वाले दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

वही आज सुबह बीजेपी से विद्यायक कालीचरण सराफ ने राजापार्क स्थित हनुमान ढाबे के सामने कल रात हुई घटना को लेकर धरना दिया। विधायक कालीचरण सराफ ने चेतावनी दी कहा- या तो पुलिस करे मारपीट करने वाले गुंडों का इलाज करे।

वरना मैं खुद स्थानीय लोगों के साथ करूंगा निपटारा वही एडिशनल पुलिस कमिश्नर कैलाश विश्नोई ने आकर करी समझाइश आंदोलनकारियों की मांगों को पूरा करने का दिया आश्वासन 7 दिन में पकडे जायँगे आरोपी।

Since independence
hindi.sinceindependence.com