Rajasthan: पोर्न वायरल वीडियो से परेशान होकर गर्भवती महिला ने SP के समक्ष की इच्छा मृत्यु की मांग

वही महिला को पता ही नहीं था कि लोग किस वीडियो को लेकर उसे परेशान कर रहे हैं। लोगों ने ज्यादा परेशान किया तो महिला ने अपने पति को वीडियो के बारे में पता लगाने को कहा।
  एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएचओ कामां को तत्काल जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएचओ कामां को तत्काल जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

राजस्थान के भरतपुर जिले में एक महिला का इच्छा मृत्यु का मामला सामने आया है। महिला ने SP भरतपुर के समक्ष पेश होकर इच्छा मृत्यु की मांग की है। दरअसल मामला ये है की बीते 5 माह से सोशल मीडिया पर एक पोर्न वीडियो वायरल हो रहा है। कामां क्षेत्र के एक गांव के कुछ युवक उस अश्लील वीडियो के बल पर एक गर्भवती महिला को परेशान कर रहे हैं। युवकों के तीखे तंजो से परेशान होकर महिला सोमवार को एसपी कार्यालय पहुंची और घटना की जानकारी दी। साथ ही ज्ञापन सौंप कर इच्छामृत्यु की अनुमति मांगी। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएचओ कामां को तत्काल जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार कामां क्षेत्र की एक 35 वर्षीय गर्भवती सोमवार को एसपी कार्यालय पहुंची। गर्भवती का आरोप है कि करीब 5 महीने से एक पोर्न वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर गांव के युवक उस पर तंज कसते थे। और कई बार अभद्र टिप्पणियां भी करते है। वही महिला को पता ही नहीं था कि लोग किस वीडियो को लेकर उसे परेशान कर रहे हैं। लोगों ने ज्यादा परेशान किया तो महिला ने अपने पति को वीडियो के बारे में पता लगाने को कहा।

वायरल वीडियो पूरे गाँव में फैल गया और लोग अभद्र टिप्पणियां करने लगे
वायरल वीडियो पूरे गाँव में फैल गया और लोग अभद्र टिप्पणियां करने लगे

कई अधिकारियों के दफ्तर के चक्कर काटे

गांव के लोगों के तानों से परेशान और पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई न होने पर पीड़ित महिला ने 22 जुलाई को एडिशनल एसपी मुख्यालय चंद्र प्रकाश शर्मा से शिकायत की, लेकिन उन्होंने भी कोई सुनवाई नहीं की। आखिर में सोमवार को महिला एसपी श्याम सिंह के पास पहुंची और पीड़ा बताई और कार्रवाई नहीं होने पर इच्छा मृत्यु इजाजत मांगी। पूरी समस्या सुनने के बाद पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने कामां थाना प्रभारी को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com