जयपुर आई महिला बिजनेसमैन से रेप: कपड़े दिखाने के बहाने ले गया रूम पर,मारपीट कर जबरन किया दुष्कर्म

वह जयपुर के सांगानेर कपड़ा व्यापारी मुकेश से रेडिमेट कपड़े की खरीदारी करती रहती थी,18 सितम्बर को नई परचेजिंग करने आई थी इसी दौरान व्यापारी की नियत बिगड़ी और जबरन दुष्कर्म किया
डरी-सहमी पीड़िता ने सप्ताहभर बाद व्यापारी मुकेश के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।
डरी-सहमी पीड़िता ने सप्ताहभर बाद व्यापारी मुकेश के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

जयपुर में दुष्कर्म के मामलो में लगातार वृद्धि होती जा रही है। तो वही जयपुर के प्रताप नगर थाना इलाके में बिजनेसमैन महिला के साथ रेप केस का मामला सामने आया है।

वह भीलवाड़ा से कपड़े खरीदने जयपुर आई थी। नए डिजाइन के कपड़े दिखाने के बहाने व्यापारी उसे एक मकान पर ले गया। जहां उसके साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया। प्रताप नगर थाने में पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने गुरुवार दोपहर पीड़िता को मेडिकल के लिए बुलाया है।

 विरोध करने पर मारपीट कर जबरन दुष्कर्म किया
विरोध करने पर मारपीट कर जबरन दुष्कर्म किया

विरोध करने पर मारपीट की

SHO भजनलाल ने बताया कि भीलवाड़ा निवासी 27 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वह भीलवाड़ा में रेडिमेट कपड़ों का बिजनेस करती है। वह जयपुर के सांगानेर निवासी कपड़ा व्यापारी मुकेश से रेडिमेट कपड़े की खरीदारी करती रहती है। 18 सितम्बर को वह खरीदारी करने जयपुर आई थी। व्यापारी मुकेश से नई परचेजिंग करने आई थी।

व्यापारी मुकेश नए डिजाइन के कपड़े दिखाने के बहाने पीड़िता को भैरव सर्किल प्रताप नगर स्थित एक मकान पर ले गया। जहां उसके साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर मारपीट कर जबरन दुष्कर्म किया। इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। डरी-सहमी पीड़िता ने सप्ताहभर बाद व्यापारी मुकेश के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

Since independence
hindi.sinceindependence.com