JAIPUR: 19 वर्षीय युवती को जीजा ने किया किडनैप, 10 दिन तक बंधक बनाकर गैंगरेप

जयपुर के तूंगा थाना क्षेत्र में किडनैप कर एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। एक 19 वर्षीय युवती को उसी के जीजा ने दो दोस्तों के साथ मिलकर किडनैप किया और 10 दिन तक बंधक बना कर युवती से बारी-बारी से दुष्कर्म किया।
JAIPUR: 19 वर्षीय युवती को जीजा ने किया किडनैप, 10 दिन तक बंधक बनाकर गैंगरेप

जयपुर से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक 19 वर्षीय युवती को उसी के जीजा ने दो दोस्तों के साथ मिलकर किडनैप किया और 10 दिन तक बंधक बना कर युवती से बारी-बारी से दुष्कर्म किया। तूंगा थाना पुलिस परिजनों के साथ युवती की तलाश में लगी रही लेकिन उसे ढूंढने में नाकाम रही। 10 दिन बाद दरिंदों के चुंगल से छुटकर घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। उसके बाद 22 अगस्त को पीड़िता ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

10 दिन तक गैंगरेप का शिकार होती रही

3 अगस्त की रात को युवती घर से शौच करने निकली थी। इस दौरान सुनसान जगह पर अकेला पाकर उसके जीजा ने उसको पकड़ लिया और अपने दो साथियों के साथ मिलकर जबरन उसको कार में डालकर ले गए।

युवती को किडनैप कर जमवारामगढ़ ले गए जहां 10 दिन तक बंधक बनाकर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया गया। विरोध करने पर पीड़िता के साथ मारपीट भी की गई। आरोपी उसके परिवार को जान से मारने की धमकियां भी देते थे। 10 दिन तक गैंगरेप का शिकार होती रही बाद में जैसे-तैसे मौका पा कर आरोपियों के चुंगल से भागकर घर पहुंची।

10 दिनों से लापता युवती को ढूंढ़ रही थी पुलिस

इधर बेटी के लापता होने पर 4 अगस्त को परिजनों ने तूंगा थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई। परिजनों के साथ पुलिस की टीमें लापता युवती की तलाश करने लगी। लेकिन पुलिस युवती को ढूंढने में नाकाम रही। 13 अगस्त को युवती के घर लौटने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। डरी-सहमी युवती ने कुछ दिन बाद परिजनों को रिश्ते में लगने वाले जीजा और उसके साथियों की दरिंदगी की बारे में बताया। हिम्मत जुटा कर युवती ने सोमवार शाम को थाने जाकर जीजा सहित तीन जनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

Since independence
hindi.sinceindependence.com