Rape: 3 साल की मासूम से दरिंदगी..ब्लीडिंग होने लगी तो खेत में छोड़ आरोपी हो गया फरार

बिहार के सहरसा से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक 16 वर्षीय नाबालिग ने 3 साल की मासूम को बहला-फुसलाकर खेत में ले जाकर उसका रेप किया और जब बच्ची को ब्लीडिंग होने लगी तो उसे नाजुक हालत में वही छोड़कर भाग गया।
Rape: 3 साल की मासूम से दरिंदगी..ब्लीडिंग होने लगी तो खेत में छोड़ आरोपी हो गया फरार

बिहार के सहरसा से 3 साल की मासूम से रेप का मामला सामने आया है। बच्ची के परिजनों ने बैजनाथपुर ओपी थाना में आवेदन देकर मामले की शिकायत की है। परिजनों ने बताया कि घर में बच्ची खेल रही थी, तभी आरोपी उसे बहाने से पास के खेत में ले गया और उसके साथ गंदा काम किया। बच्ची के प्राइवेट पार्ट से ब्लड आने लगा तो उसे छोड़कर फरार हो गया।

इधर घरवाले बच्ची को ढूंढ रहे थे, उसके रोने की आवाज सुनकर खेत में पहुंचे तो बच्ची को लहूलुहान हालत में पाया। घटना के बाद परिजन बच्ची को लेकर पीएचसी पहुंचे, जहां से सहरसा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मामले की जांच की जा रही है। बच्ची की मेडिकल जांच करवाई गई है, रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा क्या हुआ है। वैसे आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है।

वर्षा कुमारी, ASI, बैजनाथपुर ओपी थाना

कीर्तन के दौरान कांड

मामला बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के एक गांव का है जहां बच्ची की मां ने बताया कि 25 अगस्त की देर रात हमारे घर पर कीर्तन भजन का आयोजन किया गया था। उसी कीर्तन भजन में गांव का ही रहने वाला 16 वर्षीय नाबालिग लाउड स्पीकर बजाने आया था। सभी लोग भजन-कीर्तन में लगे हुए थे। इसी दौरान आंगन में खेल रही बच्ची को आरोपी उठाकर धान के खेत में ले गया। वहीं बच्ची के साथ दुष्कर्म करके खेत में ही छोड़कर फरार हो गया।

लहूलुहान हालत में मिली बच्ची

परिजन बच्ची को ढूंढ रहे थे इसी बीच बच्ची की रोने की आवाज सुनकर लोग खेत पहुंचे तो देखा कि बच्ची लहूलुहान अवस्था में पड़ी हुई है और उसके प्रावेट पार्ट से ब्लीडिंग हो रही है। इसके बाद मासूम को परिजन जख्मी हालत में नजदीक के पीएचसी में ले गए। जहां डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया। जहां बच्ची का इलाज चल रहा है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com