Rape in Moradabad: 11 साल की बच्ची का मुंह दबाकर अगवा किया, रेप कर गली में फेंका

मुरादाबाद के बिलारी से 11 साल की एक बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है जहां एक छठी क्लास की छात्रा को दो लोगों ने अगवा करके उसका रेप किया।
Rape in Moradabad: 11 साल की बच्ची का मुंह दबाकर अगवा किया, रेप कर गली में फेंका

घटना मुरादाबाद के बिलारी कस्बे की है जहां 11 साल की एक बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। मंगलवार को रात करीब 10 बजे घर के बाहर खेल रही एक बच्ची को दो लोगों ने अगवा कर गली में ले गए और उसका रेप किया। पीड़िता ने एक को पहचान लिया, जिसका नाम शमीम उर्फ छोटे है जबकि दूसरे के मुंह पर मास्क लगा होने की वजह से पहचान नहीं पाई। पुलिस ने दुकानदार शमीम उर्फ छोटे के खिलाफ केस दर्ज कर IPC की धारा 376 के साथ ही पॉक्सो एक्ट में लगाया है।

11 साल की बच्ची से रेप का आरोपी शमीम उर्फ छोटे गिरफ्तार
11 साल की बच्ची से रेप का आरोपी शमीम उर्फ छोटे गिरफ्तार

पीड़िता के पिता के अनुसार -

मंगलवार को रात करीब 10 बजे की बात होगी। मेरी 11 साल की बेटी, जो कक्षा 6 में पढ़ती है, वो घर के बाहर ही खाली पड़े प्लॉट में खेल रही थी। तभी दो लोग आए और उन्होंने मेरी बेटी के मुंह पर रुमाल रखा। रुमाल में नशीला पदार्थ था, जिसे सुंघाकर उन्होंने मेरी बेटी को बेहोश कर दिया। इसके बाद वह उसे आगे एक गली में ले गए और उसके साथ गलत काम किया।

मेरी बेटी रात में हमें गली में बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। बेटी ने एक व्यक्ति को पहचान लिया। जिसका नाम शमीम उर्फ छोटे है। उसकी उम्र करीब 45 साल है। वह कस्बे में ही कच्छा-बनियान बेचने का काम करता है। उसका एक साथी मास्क लगाए था, जिसे मेरी बेटी नहीं पहचान सकी।

Since independence
hindi.sinceindependence.com