उदयपुर कन्हैया लाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी, रियाज अत्तारी ने 3 साल पहले अपनी बहन से तोड़ लिए थे सम्बन्ध

आदर्शनगर थाना पुलिस ने रियाज के रिश्तेदारों से बातचीत की तो सच सामने आया,पुलिस पड़ताल में आया कि रियाज की इकलौती बहन आदर्शनगर थाना क्षेत्र एक गांव में है।
इकलौती बहन से हुए मनमुटाव के बाद नाता तोड़ लिया था
इकलौती बहन से हुए मनमुटाव के बाद नाता तोड़ लिया था

राजस्थान में उदयपुर के टेलर कन्हैया लाल साहू की गर्दन काटकर हुई हत्या के मामले में दोनों मुख्य आरोपी रियाज और गौस मोहम्मद को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा चुका है. मामले को टेकओवर कर चुकी NIA की टीम आज जयपुर की स्पेशल NIA कोर्ट में दोनों आरोपियों का प्रोडक्शन वारंट हासिल करने के लिए जयपुर कोर्ट में अर्जी दाखिल करेगी.

आरोपी रियाज़ अत्तारी की बहन ने भाई से तोड़ लिया था रिश्ता

उदयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम हत्या (Udaipur Kanhaiyalal murder case) के आरोपी रियाज अत्तारी ने रिश्तेदारी में शादी-ब्याह को लेकर इकलौती बहन से हुए मनमुटाव के बाद नाता तोड़ लिया था। तीन साल से वह अपनी बहन से नहीं मिला। उदयपुर की घटना के बाद रियाज के अजमेर कनेक्शन सामने आने पर पुलिस व खुफिया तंत्र सक्रिय हो गया। आदर्शनगर थाना पुलिस ने रियाज के रिश्तेदारों से बातचीत की तो सच सामने आया।पुलिस पड़ताल में आया कि रियाज की इकलौती बहन आदर्शनगर थाना क्षेत्र एक गांव में है।

पुलिस ने रियाज की बहन व रिश्तेदार का नाम उजागर नहीं किया है।
पुलिस ने रियाज की बहन व रिश्तेदार का नाम उजागर नहीं किया है।

वीडियो भेज तोड़ा नाता

दस भाइयों की इकलौती बहन से रियाज की तीन साल पहले शादी-ब्याह को लेकर अनबन हो गई थी। बहन को जब रियाज के कृत्य का पता चला तो उसने उसको हमेशा के लिए मृत मानकर नाता तोड़ने की बात कही। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने रियाज की बहन और उसके रिश्तेदारों से उदयपुर की घटना को लेकर पड़ताल की। लेकिन सुरक्षा कारणों से भी पुलिस ने रियाज की बहन व रिश्तेदार का नाम उजागर नहीं किया है।

रियाज के भान्जे ने बताया कि मामा तीन साल पहले उमरा पर सऊदी अरब गया था। वहा से लौटने के बाद उसकी मां विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर रियाज ने उन्हें एक वीडियो मैसेज भेजा जिसमें हमेशा के लिए नाता तोड़ने की बात कही। तब से उनकी रियाज से मुलाकात नहीं है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com