शर्मसार: 5 दिन पहले जयपुर होली का त्योहार देखने के लिए आई विदेशी युवती से हुआ रेप

वही सीआई गुंजन सोनी ने बताया कि नीदरलैंड की रहने वाली 30 वर्षीय युवती से रेप हुआ है। करीब 5 दिन पहले वह होली त्योहार देखने के लिए अपने ग्रुप के साथ राजस्थान आई थी
शर्मसार: 5 दिन पहले जयपुर होली का त्योहार देखने के लिए आई विदेशी युवती से हुआ रेप

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी केरल भागने की फिराक में था।

राजस्थान में पधारो म्हारे देश की परम्परा को किया गया कलकिंत जयपुर में होली पर घुमने आई एक विदेशी महिला से रेप का मामला सामने आया है। आयुर्वेदिक मसाज करने वाले युवक ने वारदात को अंजाम दिया है। सिंधी कैंप थाने में पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर आरोपी को पकड़ लिया है। फ़िलहाल पुलिस आरोपी से पुछताछ कर रही है।

वही सीआई गुंजन सोनी ने बताया कि नीदरलैंड की रहने वाली 30 वर्षीय युवती से रेप हुआ है। करीब 5 दिन पहले वह होली त्योहार देखने के लिए अपने ग्रुप के साथ राजस्थान आई थी। सिंधी कैंप इलाके में स्थित एक पीजी में विदेशी पर्यटकों का ग्रुप रुका हुआ था।

<div class="paragraphs"><p>पीड़िता के विरोध के बाद भी युवक ने उसके साथ जबरन रेप किया। इसके बाद वहां से भाग निकला।</p></div>

पीड़िता के विरोध के बाद भी युवक ने उसके साथ जबरन रेप किया। इसके बाद वहां से भाग निकला।

आरोपी केरल भागने की फिराक में था।

बुधवार शाम को विदेशी युवती ने आयुर्वेदिक मसाज करने के लिए एक युवक को बुलाया। रूम में मसाज के दौरान आरोपी युवक ने लिमिट क्रॉस कर दी। पीड़िता के विरोध के बाद भी युवक ने उसके साथ जबरन रेप किया। इसके बाद वहां से भाग निकला।

गुरुवार को थाने पहुंचकर पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मेडिकल करवाकर कोर्ट में पीड़िता के बयान कराए। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी केरल भागने की फिराक में था।

<div class="paragraphs"><p>पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी केरल भागने की फिराक में था।</p></div>
L&T ने ठेका श्रमिकों का समर्थन करने के लिए प्रति माह 500 करोड़ रूपए का किया एलान

Related Stories

No stories found.