जयपुर में दामाद ने की ससुर की मुक्का मारकर हत्या,बेटे ने कराया मामला दर्ज

हरजीनाथ का तीन साल पहले हॉर्ट का ऑपरेशन हुआ था। वह ज्यादातर समय अपने घर पर ही रहते थे
हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर्स ने उसे SMS हॉस्पिटल रेफर कर दिया
हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर्स ने उसे SMS हॉस्पिटल रेफर कर दिया

राजधानी जयपुर में दामाद ने ही ससुर के मुक्का मार हत्या करने का मामला सामने आया है। मामला जयपुर के शास्त्री नगर इलाके का है। मामले में शास्त्री नगर थाना पुलिस जांच कर रही है। वही पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मामले में पुलिस ने मारपीट और हत्या में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने मारपीट और हत्या की धारा में मामला दर्ज किया है
पुलिस ने मारपीट और हत्या की धारा में मामला दर्ज किया है

मामले में शास्त्री नगर SHO दिलीप सिंह शेखावत ने दी जानकारी

हरजीनाथ का तीन साल पहले हॉर्ट का ऑपरेशन हुआ था। वह ज्यादातर समय अपने घर पर ही रहते थे। पड़ोस में दामाद मिठ्‌ठू नाथ रहता है, जो ऑटो चलाता है। 5 जुलाई की रात करीब 11:40 बजे मिठ्‌ठू नाथ और उसकी पत्नी रतना के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े होने पर रतना का भाई भरतनाथ बीच-बचाव करने गया। मिठ्‌ठू नाथ ने साले भरत के साथ मारपीट की। हाथ में चोट लगने से खून बहने लगा।

जोर-जोर से चिल्लाने की आवाज सुनकर ससुर हरजीनाथ घर से बाहर आया। झगड़े को रोकने जाने पर दामाद मिठ्‌ठू नाथ ने उसके साथ भी मारपीट की। ससुर हरजीनाथ के गले पर घुंसे की मारी। जिससे वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। परिवारवालों ने उसे तुरंत कावंटिया हॉस्पिटल पहुंचाया। हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर्स ने उसे SMS हॉस्पिटल रेफर कर दिया। SMS हॉस्पिटल पहुंचते ही हरजीनाथ की मौत हो गई। हरजीनाथ के बेटे की रिपोर्ट पर पुलिस ने मारपीट और हत्या की धारा में मामला दर्ज किया।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com