Jharkhand Road accident: धनबाद में नदी में जा गिरी तेज़ रफ़्तार से चलती कार, कुल 5 लोगों की मौके पर मौत

झारखंड के धनबाद में भीषण सड़क हादसा हुआ है. तेज रफ्तार से चलती एक कार बेकाबू होकर नदी में गिर गई, जिससे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जान गंवाने वालों में 1 बच्चा, दो महिलाएं समेत कुल 5 लोग शामिल हैं।
Jharkhand Road accident: धनबाद में नदी में जा गिरी तेज़ रफ़्तार से चलती कार, कुल 5 लोगों की मौके पर मौत
Image Credit: TV9 Bharatvarsh

झारखंड के धनबाद में भीषण सड़क हादसा हुआ है । तेज रफ्तार से चलती एक कार बेकाबू होकर नदी में गिर गई, जिससे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जान गंवाने वालों में 1 बच्चा, दो महिलाएं समेत कुल 5 लोग शामिल हैं। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना गोविंदपुर थाना क्षेत्र के हिंद होटल के पास हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात एक कार रांची से धनबाद जा रही थी, कार की गति तेज होने के कारण चालक का संतुलन बिगड़ गया और कार नदी में गिर गई। हादसे की खबर मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई।

सभी 5 लोगों की मौके पर ही मौत

JK 24*7 News
JK 24*7 News

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंची और हाइड्रा की मदद से कार को खाई से बाहर निकाला गया। लेकिन कार सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हाल ही में झारखंड के लातेहार जिले के मनिका थाना क्षेत्र के दोमुहान नदी के पास एनएच 75 पर एक बस और ट्रक की भीषण टक्कर हो गयी। हादसे में ट्रक सवार की मौत हो गई। उसकी पहचान चांदवा निवासी मजदूर राहुल भुइयां के रूप में हुई, जबकि बस में सवार करीब 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

चालक की लापरवाही से हुआ हादसा

हादसे में गंभीर रूप से घायल 5 लोगों को रिम्स रेफर कर दिया गया। वहीं हादसे में बाल-बाल बचे यात्रियों के मुताबिक बस चालक की लापरवाही से यह हादसा हुआ था। यात्रियों का आरोप है कि बस चालक बस में आपत्तिजनक हरकत कर रहा था, जिससे ध्यान भटकने के कारण भीषण हादसा हुआ।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com