उपचुनाव के प्रचार के लिए जाते समय कंप्यूटर बाबा की कार ट्रॉले से टकराई, कार के उड़े परखच्चे, बाल-बाल बची जान

मध्य प्रदेश के इंदौर में इच्छापुर हाईवे पर महामंडलेश्वर कंप्यूटर बाबा की कार में एक ट्रॉली ने टक्कर मार दी। हादसे में बाबा बाल-बाल बचे, जबकि उनका चालक घायल हो गया।
उपचुनाव के प्रचार के लिए जाते समय कंप्यूटर बाबा की कार ट्रॉले से टकराई, कार के उड़े परखच्चे, बाल-बाल बची जान
Image Credit: TV9Bharatvarsh

मध्य प्रदेश के इंदौर में इच्छापुर हाईवे पर महामंडलेश्वर कंप्यूटर बाबा की कार में एक ट्रॉली ने टक्कर मार दी। हादसे में बाबा बाल-बाल बचे, जबकि उनका चालक घायल हो गया। बाबा खंडवा उपचुनाव (खंडवा उपचुनाव अभियान) के लिए प्रचार करने जा रहे थे, इसी दौरान यह हादसा हो गया।

बाल – बाल बचे कंप्यूटर बाबा

बताया जा रहा है कि घटना सोमवार दोपहर करीब 12.30 बजे की है। इंदौर इच्छापुर हाइवे पर झिरी गांव के पास कंप्यूटर बाबा की कार में ट्रॉली ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाबा की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में बाबा की अपनी जान बाल-बाल बच गई, जबकि उनका चालक घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए बुरहानपुर जिला अस्पताल भेजा गया है।

BP बढ़ने के कारण सड़क पर लेट गए बाबा

बाबा के अनुसार – गाड़ी में उनके साथ पाँच साधु-संत थे। कार के पीछे एक कार भी थी। झिरी गांव के पास सामने से आ रहे एक ट्रॉले ने उनकी कार को टक्कर मार दी। वहीं हादसे के बाद हाइवे पर भारी भीड़ जमा हो गई। हादसे से दहशत के कारण कंप्यूटर बाबा का बीपी बढ़ गया। जिस कारण वह वह सड़क पर लेट गए ।

Image Credit: MP Breaking News
Image Credit: MP Breaking News

कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने जा रहे थे

प्राप्त जानकारी के अनुसार बाबा खंडवा उपचुनाव के लिए प्रचार करने जा रहे थे, जहां कम्प्यूटर बाबा कांग्रेस प्रत्याशी राजनारायण सिंह के पक्ष में प्रचार करने वाले थे। कंप्यूटर बाबा का असली नाम नामदेव दास त्यागी है, लेकिन उन्हें कंप्यूटर बाबा के नाम से जाना जाता है। ये मूल रूप से जबलपुर जिले के बरेला गांव के रहने वाले हैं।

बता दें की मध्य प्रदेश में खंडवा लोकसभा समेत 3 विधानसभाओं के उपचुनाव के लिए 30 अक्टूबर को वोटिंग होगी। मतों की गिनती 2 नवंबर को होगी। दरअसल, यह लोकसभा सीट खंडवा के सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के निधन के बाद खाली हो रही है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com